Salman Khan और शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के लिए साथ में शुरू की शूटिंग, दबंग खान का होगा कैमियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Feb 2021, 11:52 PM IST
Salman Khan और शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के लिए साथ में शुरू की शूटिंग, दबंग खान का होगा कैमियो
Salman Khan Shahrukh

  • शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में होगा सलमान का कैमियो
  • सलमान खान ने शूरू किया फिल्म की शूटिंग का काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलैरिटी जितनी बड़े परदे पर है, उतनी है टीवी पर भी है। वह टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। सलमान खान के कारण ही शो की लोकप्रियता में चार चांद लगते हैं। वह हर हफ्ते के वीकेंड में नजर आते हैं और कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। हाल ही में बिग बॉस का 14वां सीजन खत्म हुआ है। ऐसे में अब सलमान खान ने फिल्मों का काम शूरू कर दिया है।

Danny Denzongpa को सालगिरह का तोहफा, 14 साल से अटकी पड़ी फिल्म 'फ्रोजन' आई उजाले में

दरअसल, पिछले साल कोरोना के कारण बॉलीवुड की गिनती की ही फिल्में रिलीज हो पाई थीं। ऐसे में इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में लगी हुई हैं। ऐसे में किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' भी जबरदस्त सुर्खियों में है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख तीन साल बाद कमबैक करने जा रहे हैं। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में मेकर्स फिल्म को धमाकेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शाहरुख के साथ इस फिल्म सलमान खान भी नजर आएंगे।

salman_khan_shahrukh.jpg

16 साल की उम्र में जिसे दिल दे बैठी थीं गंगूबाई, उसी पति ने 500 रुपए के लिए कोठे पर बेच डाला, ऐसे बनीं मुंबई की डॉन

'पठान' में सलमान खान का कैमियो होगा। ऐसे में बिग बॉस खत्म होने के बाद अब सलमान ने शाहरुख के साथ शूटिंग का काम शूरू कर दिया है। बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमियो किया था। हालांकि वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Salman Khan