script‘अपमानजनक’ मजाक पर इस कॉमेडियन पर मुकदमा करेंगे सलमान खान? जानें क्या है पूरा मामला | salman khan to take action against comedian kunal kamra over derogatory joke know the details entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

‘अपमानजनक’ मजाक पर इस कॉमेडियन पर मुकदमा करेंगे सलमान खान? जानें क्या है पूरा मामला

Salman Khan News: कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने एक शो के दौरान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का मजाक उड़ाया। जिसके बाद कॉमेडियन के खिलाफ डिफेमेशन केस करने की बातें भी सामने आई।

Apr 04, 2024 / 11:44 am

Riya Chaube

kunal_kamra_joke_about_salman_khan_.jpg

कुणाल कामरा ने सलमान खान का उड़ाया मजाक

Salman Khan News: फेमस कॉमेडियन कुणाल कामरा ने एक शो के दौरान सलमान खान का मजाक उड़ाया। जिसके बाद कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सलमान खान उनके व्यक्तित्व के बारे में चुटकुले बनाने के लिए कॉमेडियन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। इस बीच कुणाल ने भी अपने जोक के लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया।


सलमान खान के कुणाल कामरा पर मुकदमा करने से जुड़ी खबरों के बीच जूम की एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक,सलमान के एक करीबी दोस्त ने मानहानि केस के बारे में बात करते हुए इसे बकवास बताया। दोस्त ने कहा, “अगर उन्होंने (सलमान खान) अपने साथ दुर्व्यवहार करने वाले सभी लोगों पर मुकदमा कर दिया, तो वह अदालत के अंदर और बाहर होते रहेंगे। तो नहीं, वह इस शख्स (कुणाल कामरा) पर मुकदमा नहीं कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

आधी रात को Amitabh Bachchan ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर महानायक हो गए ट्रोल

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



क्लिप में, कुणाल को विवादों में सलमान की भागीदारी और उनके द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। क्लिप में कुणाल ने सलमान की मिमिक्री भी की। एक मौके पर उन्होंने कहा, “एक समय था जब कॉमेडियन सलमान खान से डरते थे… हर कोई कहता है कि सलमान के बारे में मजाक मत करो। वह एक महिला को थप्पड़ मार सकते हैं और हम उनके बारे में मजाक नहीं कर सकते?”


Home / Entertainment / Bollywood / ‘अपमानजनक’ मजाक पर इस कॉमेडियन पर मुकदमा करेंगे सलमान खान? जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो