Juhi Chawla के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे Salman Khan, एक्ट्रेस के पापा ने दिया था ऐसा जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 23 May 2020, 07:29 PM IST
Juhi Chawla के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे Salman Khan, एक्ट्रेस के पापा ने दिया था ऐसा जवाब
जूही के पापा के पास शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे सलमान

  • जूही चावला (Juhi Chawla) के प्यार में दीवाने थे सलमान खान (Salman Khan)
  • जूही के पापा के पास शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे
  • सलमान खान को जूही के पापा ने कर दिया था मना

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहें लेकिन आज भी वो सिंगल ही हैं। 54 साल के सलमान पर लड़कियां आज भी उतना ही मरती हैं, लेकिन वो शादी नहीं करना चाहते। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से लेकर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिर यूलिया वंतूर के साथ उनके रिश्ते की चर्चा होती रही है लेकिन एक ऐसा नाम भी है जिनके बारे में शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे। हम बात कर रहे हैं अपने जमाने की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रहीं जूही चावला की जिनसे सलमान खान शादी करना चाहते थे। यहां तक कि वो उनका हाथ मांगने घर भी चले गए थे।

सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था कि जूही चावला (Juhi Chawla) का रिश्ता लेकर उनके घर गए थे। लेकिन उन्हें जवाब में जो रिस्पॉन्स मिला उसकी वजह वो कभी समझ नहीं पाए। दरअसल, सलमान जब जूही के घर गए और उन्होंने बताया कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं तो ये सुनने के बाद उनके पापा ने सीधा मना कर दिया। सलमान का प्रपोजल (Salman Proposal) ठुकरा देने का कारण उन्हें समझ नहीं आया। सलमान ने बताया था कि ये मुझे पता नहीं कि किस कारण उन्होंने मुझे मना किया था लेकिन शायद मैं उनके हिसाब से सही नहीं था।

juhi.jpg

हैरान करने वाली बात तो ये है सलमान खान (Salman Khan) और जूही चावला ने आजतक कोई फिल्म साथ में नहीं की। दोनों की जोड़ी फैंस को बड़े पर्दे पर कभी देखने को नहीं मिली। इस पर भी सलमान ने बताया था कि जूही उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं। ऐसी खबरें थी कि जूही के पापा ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था। हालांकि फिल्म दीवाना मस्ताना (Deewana Mastana) में एक सीन के लिए सलमान और जूही साथ दिखाई दिए थे। इस सीन में दोनों की कोर्ट मैरिज हो रही थी जिसमें अनिल कपूर भी उनके साथ खड़े हुए हैं।

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। इस लॉकडाउन में सलमान दो गाने बना चुके हैं। जिसे उन्होंने खुद गाया भी है। सॉन्ग तेरे बिना (Tere Bina) को दर्शकों ने खूब पसंद किया। साथ ही जैकलीन के साथ सलमान की जोड़ी तो हमेशा ही फैंस की फेवरेट रही है।