scriptSalman Khan ने इस तरह से जताया आहिल और आयत पर प्यार, गोदी में खेलते नजर आई भांजी तस्वीरें हुईं वायरल | Salman Khan was seen playing with Ahil and Aayat | Patrika News

Salman Khan ने इस तरह से जताया आहिल और आयत पर प्यार, गोदी में खेलते नजर आई भांजी तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2020 12:48:18 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान (Salman Khan ) ने शेयर किया फोटो
आहिल (Salman Khan was playing with Ahil and Aayat)और आयत संग खेलते आए नजर दंबग खान

Salman Khan was playing with Ahil and Aayat

Salman Khan was playing with Ahil and Aayat

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी चर्चे में चल रहे हैं। एक ओर सुशांत सिंह (Sushant singh Rajput fans Protest against salman Khan) मामले में फंसने के कारण तो, दूसरा एक आम इंसान की तरह खेतो में रहकर एक किसान के अवतार से वो सुर्खिया बटोर रहे हैं।इन दिनों सलमानखान अपने परिवार से दूर रहकर फार्म हाउस में खुद फार्मिंग करते व्यस्त नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अभी हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, इस तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan was playing with Ahil and Aayat) अपने भांजे आहिल को गोद में लिए नज़र आ रहे है, तो दूसरी ओर आयत को चूमते नजर आ रहे है। सोहेल खान के बेटे निरवान खान नवजात बच्ची को गोद में लिये हुए हैं।

View this post on Instagram

Siblings … @Nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan share pics) के बारे में सबको पता है उन्हें बच्चों से काफी लगाव है, कभी वे बहन अर्पिता के बेटे के साथ खेलते नज़र आते हैं तो कभी किसी बच्चे के साथ, ऐसी ही तस्वीर सलमान ने शेयर की है जिसमें वे अपने भांजों आहिल-आयत को प्यार करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान बच्चों के साथ कितने खुश हैं, चेहरे पर मुस्कुराहट साफ देखी जा सकती है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “सिब्लिंग।” बतादें सलमान के इस पोस्ट पर लोगों की जम कर प्रतिक्रिया आ रही है। विदित हो सलमान खान का इन दिनों किसान अवतार देखने को मिल रहा है, वे फार्म हाउस पर खेती करते हुए अपनी तस्वीरें वीडियो अपने फैन्स को शेयर करते रहते हैं।

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan n (@beingsalmankhan) on

बीते दिनों एक्टर सलमान खान (Salman Khan instagram) का उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई वीडियो आया था, उन वीडियो में सलमान ट्रैक्टर चलाते हुए, खेत जोतते तो कभी धान बुआई करते नज़र आये थे। जब मुम्बई में अंधी-पानी आया उससे उनके फॉर्महाउस के कई पेड़ धराशाई हुए उसे ठीक करते सलमान की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं। और उनकी किसान अवतार की तस्वीरों और वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया और जम कर अपने कमेंट भी लिखे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो