भारत में सलमान ने कुछ इस अंदाज में किया कैटरीना का स्वागत, बांधे तारीफों के पुल
Riya Jain
| Updated: 31 Jul 2018, 08:31:16 AM (IST)
भारत में सलमान ने कुछ इस अंदाज में किया कैटरीना का स्वागत, बांधे तारीफों के पुल
salman khan welcome katrina kaif in bharat on twitter

लमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद अचानक प्रियंका चोपड़ा ने दूरी बना ली। सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘एक सुंदर सुशील लड़की जिसका नाम कटरीना कैफ… स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में…’।

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद अचानक प्रियंका चोपड़ा ने दूरी बना ली। दरअसल कुछ निजी कारणों के चलते उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी। इस बात की पुष्ठि खुद निर्देशक अली अब्बास ने की थी। इसके बाद से फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर खोज चालू हुई थी और अब फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश पूरी हो गई है। आपको बता दें भारत में अब सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया है।

हाल में इस बारे में सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘एक सुंदर सुशील लड़की जिसका नाम कटरीना कैफ… स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में…’। इसके अलावा अली अब्बास ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा,' मैं एक बार फिर से सलमान और कैटरीना के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। इससे पहले हमने साथ में काफी मजेदार तरीके से काम किया है। इस प्रोजेक्ट के लिए 'निक' ऑफ टाइम में कैटरीना का नाम फाइनल कर लिया गया है।'

सलमान के साथ एक बार फिर जमेगी कैटरीना की जोड़ी, 'भारत' फिल्म में प्रियंका को किया रिप्लेस

 

तो कहा जा सकता है कि एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अली अब्बास ने ट्विटर पर प्रियंका के फिल्म से अलग होने की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, 'हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं।

मुल्क: प्रतीक बब्बर ने दिया बड़ा बयान, कहा- युवावस्था के दौरान आप आसानी से बहक जाते हैं, मैं खुद भी...

उन्होंने हमें 'निक ऑफ टाइम' में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।' 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' से प्रेरित है। गौरतलब है कि 'भारत' में एक्ट्रेस दिशा पटानी और तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा फिल्म में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी सलमान के दोस्त बनेंगे।

लंदन में दिखा हिना का देसी लुक! गजरा लगाए, झुमके पहने दिखीं बला की खूबसूरत

 

 

Show More