सलमान खान ने भांजी आयत का किया ज़ोरदार स्वागत, बहन अर्पिता को कहा थैंक्स

By: Neha Gupta
| Published: 28 Dec 2019, 11:21 AM IST
सलमान खान ने भांजी आयत का किया ज़ोरदार स्वागत, बहन अर्पिता को कहा थैंक्स
salman khan welcomes niece ayat

  • सलमान खान (Salman Khan) ने भांजी आया का किया स्वागत
  • अर्पिता (Arpita Sharma) और आयुष को कहा धन्यवाद
  • बर्थडे पर सलमान को मिला बेस्ट गिफ्ट

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) को इस बार उनके जन्मदिन पर खास तोहफा मिला और वो हैं उनकी भांजी आयत शर्मा (Ayat Sharma)। ये तो पहले से ही तय था कि सलमान के बर्थडे पर बहन अर्पिता खान शर्मा (Salman Khan Sister Arpita Sharma) बच्चे को जन्म देंगी। शुक्रवार को दबंग खान के जन्मदिन पर अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया और उनके लिए ये डबल सेलिब्रेशन बन गया। इस खुशी पर सलमान ने बहन अर्पिता और आयुष शर्मा को शुक्रिया कहा है। उन्होंने ट्वीट कर बहन और जीजा को थैंक्स कहा।

Video: सलमान खान को बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने किया Kiss

सलमान (Salman Khan) ने ट्वीट कर लिखा- इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। अर्पिता और आयुष आपका बहुत धन्यवाद परिवार और मुझे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए। जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं उम्मीद करता हूं वो आयत को आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि ये बड़ी होगी सबको गर्व महसूस कराएगी। आप सभी के प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद। आप सब बहुत दयालू हैं, धन्यवाद।

Bigg Boss 13: सीरियल में रश्मि का सीन कट करवा देते थे सिद्धार्थ, ये बात बोलने के बाद अब पछता रहे

बता दें इसी के साथ सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता और आयुष ने बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है। जिसका कार्ड उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'हमारे घर बेबी गर्ल आई हैं। आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया। अर्पिता ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में सुक्रवार को बेटी को जन्म दिया। इस दौरान उनका पूरा परिवार साथ रहा। जानकारी के मुताबिक, अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है।

Salman Khan