Salman Khan ने Arjun Kapoor को दी थी Malaika से ना मिलने की चेतावनी, लेकिन इसके बाद भी दोनों दिखे एक साथ तब…

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 02 Sep 2020, 09:04 AM IST
Salman Khan ने Arjun Kapoor को दी थी Malaika से ना मिलने की चेतावनी, लेकिन इसके बाद भी दोनों दिखे एक साथ तब…
salman khan warn arjun kapoor

  • सलमान खान है अर्जुन कपूर से नाराज
  • Arjun के साथ हुए अफेयर की वजह से ही मलाइका और अरबाज के रिश्ते में दरार आई

नई दिल्ली। बॉलीवुड में Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिलेशनशिप के चर्चे बड़े ही जोरशोर से सुननें को मिलते रहे है। इन्हें कई बड़े इंवेट के दौरान एक साथ स्पॉट करते हुए भी देखा गया है। अब यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बधंने को तैयार है। और इस शादी में उनका पूरा साथ दे रहे है मलाइका के बेटे अरहान जो अब अर्जुन कपूर को भी पसंद करने लगे है। अक्सर दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा भी गया है। लेकिन अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच अब ऐसी दरार पड़ गई है जो कभी भर नही सकती। और इन सबकी सबसे बड़ी वजह रही है मलाइका।

मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज़ खान से तलाक लेकर सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन यह भी बताया जाता है कि इस शादी को बचाने के लिए खान परिवार ने कोई कसर नही छोड़ी थी। यहां तक कि सलमान खान और सोहेल खान ने खुद जाकर अर्जुन कपूर को यह तक कहकर चेतावनी दे दी थी कि वो कभी मलाइका से नही मिलेगें ।

बताया जा रहा है कि मलाइका अर्जुन कपूर के प्यार में ऐसी पागल हो गई थी कि उसे छोड़ने को भी तैयार नही थी। जिसके बाद से अर्जुन कपूर को कई बार मलाइका के घर पर स्पॉट करते भी देखा गया था।

सलमान खान के समझाने के बाद भी अर्जुन कपूर मलाइका के साथ समय बिताते देखे गए, तो सलमान अर्जुन कपूर से नाराज हो गए। उसके बाद सोहेल और सलमान ने अर्जुन कपूर से मिलना बंद कर दिया और उन्होंने हमेशा अर्जुन को नजरअंदाज करने की कोशिश की।

जानकारी के अनुसार, एक इवेंट में, जब मलाइका और अर्जुन एक साथ आए तब उसी इवेंट में सोहेल खान ने भी शिरकत की थी। जैसे ही मलाइका और अर्जुन का आमना सामना सोहेल के साथ हुआ उसी समय अर्जुन इस इवेंट को छोड़ कर जाने लगे। लेकिन उससे पहले सोहेल वहां से वापस चले गए थे तब अर्जुन फिर उस इवेंट में शामिल हुए।