script

‘सक्सेना जी’ बनने के पीछे है Sushant Singh Rajput का हाथ, सानंद वर्मा ने बताया कैसे एक्टर ने किया प्रेरित

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2020 11:49:16 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। दो महीने बीत जाने के बाद भी उनकी मौत रहस्मयी बनी हुई है।

sanand_verma.jpg

Sanand Verma

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। दो महीने बीत जाने के बाद भी उनकी मौत रहस्मयी बनी हुई है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत को उनके फैंस भुला नहीं पा रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। वहीं उनके करीबी भी अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। हाल ही में ‘भाबी जी घर पर हैं’ के एक्टर सानंद वर्मा (सक्सेना जी) ने बताया कि सुशांत से प्रेरित होकर ही उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम करने के लिए हामी भरी।
सानंद वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘छिछोर’ में काम किया था। सुशांत की सुसाइड वाली थ्योरी को लेकर सानंद कहते हैं कि ‘मुझे नहीं लगता है कि वह सुसाइड कर सकते हैं। वह एक फाइटर थे। जो छोटी सी जगह से निकलकर बड़े सपनों के साथ आए थे। उन्होंने अपनी जिंदगी में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की जांच को लेकर सानंद ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मुंबई पुलिस ने इस केस में बहुत अच्छा काम किया है। उनकी रहस्यमयी मौत में एक अनजान पहलू है। जिसकी जांच होने की जरूरत है।’
इसके साथ ही सानंद वर्मा ने बताया कि सुशांत की वजह से ही उन्होंने ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) सीरियल में सक्सेना जी रोल के लिए हामी भरी थी। सानंद ने कहा कि मुझे लगता था कि छोटे पर्दे के एक्टर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अलग बर्ताव किया जाता है। लेकिन मैंने सुशांत को टेलीविजन से निकलकर फिल्मों में सफल होते हुए देखा है। सानंद ने कहा, मैंने सुशांत के कारण ही भाबी जी घर पर हैं में सक्सेना जी के रोल के लिए हां किया था। क्योंकि सुशांत ने ये साबित कर दिखाया था कि एक टीवी एक्टर भी बॉलीवुड स्टार बन सकता है। इससे पहले मैं टीवी एक्टर के लेबल के डर टेलीविजन में काम नहीं कर रहा था। लेकिन जब मैंने सुशांत को देखा तो वह पवित्र रिश्ता सीरियल कर रहा था। उसके बाद उसने काय पो छे जैसी फिल्म दी और बॉलीवुड एक्टर बन गया। सुशांत की जर्नी देखकर मैंने सोचा कि अगर वो ऐसा कर सकता है तो मैं भी कर सकता हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो