संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर खोला राज

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Apr 2021, 01:04 PM IST
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर खोला राज
Sanjay Dutt Trishala Dutt

एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ बातचीत करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनका पूरा परिवार सुर्खियों में बना रहता है। उनकी पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही, वह अपने फैंस के साथ बातचीत भी करती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने फैंस के साथ बातचीत करते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनका सबसे लंबा रिश्ता किसके साथ रहा था और उनका ब्रेकअप क्यों हुआ।

सबसे लंबे रिश्ते का बताया सच
त्रिशाला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चैट सेशन रखा था। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए और त्रिशाला ने उनके जवाब दिए। ऐसे में एक फैन ने उनसे पूछा कि उनका सबसे लंबा रिलेशनशिप कौन सा था और वो खत्म क्यों हुआ? इस पर त्रिशाला ने फैन को इसका जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उनका सबसे लंबा रिश्ता सात साल का रहा था।

trishala.jpg

आज वो शादीशुदा है
त्रिशाला लिखती हैं, '7 साल... मैं ज्यादा डीटेल में नहीं जाऊंगी कि वो रिश्ता खत्म क्यों हुआ। लेकिन ये बता देती हूं कि हम दोनों ने साथ में मिलकर अलग होने का फैसला किया था। वो उस वक्त जिस तरह की जिंदगी चाहता था, उसके लिए मैं तैयार नहीं थी। हम दोनों के बीच में बहुत-बहुत अंतर था, जो बीतते समय के साथ सामने आता गया। त्रिशाला ने आगे लिखा, 'हम दोनों एक-दूसरे से अलग होते गए। ये होता है... आज वो शादीशुदा है और बच्चों के साथ है और मैं उसे शुभकानाएं देती हूं'।

रिश्तों पर खुलकर बात
इसके अलावा, एक फैन ने त्रिशाला से पूछा कि क्या उन्हें कभी किसी ने धोखा दिया है। इस पर उन्होंने हां में जवाब दिया। बता दें कि त्रिशाला दत्त, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं त्रिशाला कई बार अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुकी हैं। उन्होंने एक बार बताया था कि वह एक ऐसे रिश्ते में थीं जिसमें उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धीरे-धीरे अपने दोस्तों से दूर कर दिया था। त्रिशाला ने बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें कचरे के डब्बे की तरह ट्रीट किया करता था।