script‘संजू’ रिपोर्ट: शोज हाउसफुल, फैंस में जबरदस्त क्रेज, हर सीन पर तालियां और सिटी | Sanju report: 9o percent occupancy in Cinema halls | Patrika News

‘संजू’ रिपोर्ट: शोज हाउसफुल, फैंस में जबरदस्त क्रेज, हर सीन पर तालियां और सिटी

Published: Jun 29, 2018 01:46:31 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पांस मिला है। सभी इस फिल्म को शानदार बता रहे हैं।

Sanju

Sanju

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पांस मिला है। सभी इस फिल्म को शानदार बता रहे हैं। फिल्म में कलकारों की एक्टिंग की भी काफी तरीफ हो रही है।
सुबह के शो में 80 से 90 प्रतिशत आॅक्यूपेंसी:
‘संजू’ के शुरुआती शोज काफी अच्छे जा रहे हैं। लोग ‘संजू’ देखने के लिए बेताब हैं। शुरुआती शोज में 85-90 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दिखाई है। मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रील पर भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शाम के शोज में भीड़ बढ़ने की उम्मीद है।
4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म:
फिल्म ‘संजू’ भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में 1300 स्क्रीन पर। फिल्म को देखकर आ रहे लोग भी फिल्म से काफी इंप्रेस हो रहे हैं। वहीं सिनेमाहॉल में हर सीन पर तालियां और सीटी बज रही हैं। रणबीर कपूर सहित सभी किरदारों के परर्फोमेंस की भी काफी तारीफ की जा रही है।
वीकेंड पर होगी अच्छी कमाई:
फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि वीकेंड शोज हाउसफुल जाने की उम्मीद है। इस फिल्म में इमोशन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा सब कुछ है। वीकेंड के शोज एडवांस ही हाउसफुल हो रहे हैं। ऐसे में इसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिलेगा।
धमाकेदार होगा ओपनिंग कलेक्शन:
फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखते हुए ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म ‘संजू’ का ओपनिंग कलेक्शन जबरदस्त रहने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि पहले ही दिन यह फिल्म करीब 32 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। साथ ही माना जा रहा है कि यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनर भी हो सकती है। इस मामले में यह फिल्म ‘रेस 3’ को भी पछाड़ सकती है। बता दें कि पिछले दिनों रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ने पहले दिन 29 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो