script‘SANJU’ SOCIAL MEDIA REACTION: सलमान को भूल रणबीर की एक्टिंग के मुरीद हुए दर्शक, बताया कॅरियर की बेस्ट फिल्म | 'SANJU' SOCIAL MEDIA REACTION | Patrika News

‘SANJU’ SOCIAL MEDIA REACTION: सलमान को भूल रणबीर की एक्टिंग के मुरीद हुए दर्शक, बताया कॅरियर की बेस्ट फिल्म

Published: Jun 29, 2018 03:17:09 pm

Submitted by:

Amit Singh

SANJU का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर आए कई लोगों ने ट्वीटर पर अपनी राय रखी है

sanju

sanju

संजय दत्त की लाइफ पर बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘संजू’ इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है। पहले शो से ही ज्यादातर शोज हाउसफुल जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी बॉलीवुड स्टारस ने भी फिल्म की जमकर सराहरना की है। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से लेकर टी सीरीज के भूषण कुमार, सभी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को सराहा है। इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर आए कई लोगों ने ट्वीटर पर अपनी राय रखी।

 

PICS:’संजू’ के ये धमाकेदार डायलॉग्स फेसबुक से लेकर व्हॉटसप तक हो रहे हैं वायरल

 

sanju

ज्यादातर दर्शकों ने फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। रणबीर कपूर की एक्टिंग से लेकर राजकुमार हिरानी के निर्देशन की जमकर सरहाना हो रही है। फिल्म में परेश रावल और विकी कौशल ने भी जबरदस्त अभिनय किया है। लोगों का मानना है कि इस फिल्म से रणबीर बॉलीवुड के बेस्ट एक्टरों में अपना स्थान और पक्का कर लेंगे। माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में ही करीब १०० करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जाएगी। बता दें, यह फिल्म ५००० स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, परेश रावल मनीषा कोईराला, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, जिम सार्ब और दीया मिर्जा अहम किरदार में है।

PICS: आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में रणबीर और आलिया एक साथ आए नजर, कई बड़े सितारों ने सजाई महफिल

 

https://twitter.com/hashtag/SanjuReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SanjuReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Sanju?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
sanju

रणबीर की इस फिल्म को देखने के बाद ज़्यादातर दर्शकों की राय बेहद सकारात्मक रही है। कई लोगों ने रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है वहीं विकी कौशल को भी अपनी एक्टिंग के लिए वाह वाही मिल रही है। अब ये देखना बाकी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की संभावना है और महज तीन दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म को 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, जिम सार्ब और दीया मिर्जा अहम भूमिका निभा रहे हैं।

SANJU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो