सान्या मल्होत्रा ने 'लूडो' के लव मेकिंग सीन पर कहा- झिझक और घबराहट होती है, कई लोग होते हैं सेट पर

By: पवन राणा
| Published: 18 Nov 2020, 12:48 AM IST
सान्या मल्होत्रा ने 'लूडो' के लव मेकिंग सीन पर कहा- झिझक और घबराहट होती है, कई लोग होते हैं सेट पर

सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra ) का कहना है कि उन्हें लव मेकिंग सीन्स से कोई आपत्ति नहीं है, अगर स्क्रीप्ट की डिमांड हो, लेकिन उस दौरान हमेशा झिझक और घबराहट होती है क्योंकि इस तरह के सीन्स की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग मौजूद होते हैं और 'लाइट और कैमरा' घबराहट को बढ़ा देते हैं।

मुंबई। फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर अक्सर कलाकारों से सवाल पूछे जाते हैं। उनके जवाब भी आमतौर पर कहानी की मांग के आधार पर दिए जाते हैं। कई बार कुछ कलाकार इस दौरान हुए अनुभव भी शेयर करते हैं। ऐसा ही अनुभव फिल्म 'लूडो' की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra ) ने बताया है। उनका कहना है कि लव मेकिंग सीन के दौरान झिझक और घबराहट होती है। उनका अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur ) के साथ फिल्म में एक ऐसा ही सीन था।

यह भी पढ़ें : Ludo Movie Review : मारधाड़ के बीच तीन 'राजा-रानी', उलझे हुए किरदार, बिखरी हुई कहानी

'लव मेकिंग सीन्स से कोई आपत्ति नहीं है, अगर स्क्रीप्ट की डिमांड हो'

सान्या ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग से पहले आदित्य को नहीं जानती थीं, लेकिन खुश थी कि वह उ नके साथ काम कर रहे हैं। वह बहुत ही अच्छे एक्टर हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में सान्या ने कहा कि वह ऐसे एक हैंडसम पर्सन के साथ काम कर बहुत खुश हुईं। उनका कहना है कि उन्हें लव मेकिंग सीन्स से कोई आपत्ति नहीं है, अगर स्क्रीप्ट की डिमांड हो, लेकिन उस दौरान हमेशा झिझक और घबराहट होती है क्योंकि इस तरह के सीन्स की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग मौजूद होते हैं और 'लाइट और कैमरा' घबराहट को बढ़ा देते हैं।

सीन के पीछे की कहानी

बता दें कि फिल्म 'लूडो' में सान्या और आदित्य एक ऐसे एक्स कपल का रोल निभाते हैं जिनका एक लव मेंकिंग एक्ट लीक हो जाता है। सान्या अपनी शादी से पहले इस पुराने रिलेशन के वीडियो को हटवाने की पुरजोर कोशिश में लग जाती है। 12 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म 'लूडो' में सान्या और आदित्य के अलावा भिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, रोहित सुरेश सराफ, पर्ल माने, आशा नेगी, इनायत वर्मा, गीतांजलि मिश्रा व अन्य हैं।

'लूडो' के सीक्वल की तैयारी
निर्माताओं के अनुसार 'लूडो' सफल फिल्म रही है और जल्द ही इसका सीक्वल बनाया जाएगा। ये सीक्वल निर्देशक अनुराग बसु और टी सीरीज मिलकर बनाएंगे। इसके अलावा भी कई अन्य प्रोजेक्ट ये जोड़ी बनाने की ठान चुकी है। इस बारे में अनुराग बसु ने कहा कि 'लूडो' के दौरान भूषण जी के साथ हमारा अनुभव अच्छा रहा। मुझे खुशी है कि हम हमारे पास और प्रोजेक्ट्स हैं। हमने साथ में काम करने और आकर्षक कहानियां बनाने की योजना बनाई है।

Abhishek Bachchan