scriptभाई को शर्टलेस देख सारा अली खान को आई शर्म, बिना कपड़ो के कराया क्रिसमस के मौके पर फोटोशूट | sara ali khan and ibrahim ali khan new photoshoot | Patrika News

भाई को शर्टलेस देख सारा अली खान को आई शर्म, बिना कपड़ो के कराया क्रिसमस के मौके पर फोटोशूट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2019 12:34:17 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पूरे देशभर में क्रिसमस फेस्टिवल ( christmas festival) की धूम
करीना कपूर खान(kareena kapoor khan) ने रखी क्रिसमस पार्टी
अमृता सिंह(Amrita singh) साथ सेलेब्स शामिल हुए पार्टी में
क्रिसमस के मौक पर सारा अली खान (Sara ali khan) और इब्राहिम अली खान(ibrahim ali khan) ने कराया फोटोशूट

sara ali khan photoshoot with brother ibrahim ali khan

sara ali khan photoshoot with brother ibrahim ali khan

नई दिल्ली। क्रिसमस फेस्टिवल की धूमधाम पूरे देशभर में देखी जा रही है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी पार्टी के मूड में दिखाई दिए। वहीं बीती रात करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने अपने घर क्रिसमस इव की पार्टी रखी थी। जिसमें सैफ अली खान (saif ali khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (amrita singh) भी पहुंची थी। साथ ही इस पार्टी में सारा अली खान और इब्राहिम भी पार्टी का हिस्सा बने।

ये भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी हेमा मालिनी के थे बड़े प्रशंसक, सीता और गीता देखी थी 25 बार

bebo_party.jpg

सारा अली खान (sara ali khan) और इब्राहिम अली खान(ibrahim ali khan) ने क्रिसमस के मौके पर एक फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में इब्राहिम अपनी बॉडी को दिखाते हुए नज़र आए। इब्राहिम ने बिना शर्ट के फोटोशूट करवाया जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। साथ ही सारा खान इन तस्वीरों में वाइट कलर की ड्रेस में नज़र आईं। इन सभी फोटोज में भाई-बहन के बीच काफी अच्छी कैमस्ट्री दिखाई दिए। सारा अली खान के एक्सप्रेशन देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मस्ती के मूड में हैं। वैसे इन तस्वीरों में जहां इब्राहिम अपनी बॉडी के लिए चर्चा में हैं वही सारा अपने अलग-अलग एक्सप्रेशन की वजह से लोगों को काफी पंसद आ रही हैं।

screenshot_from_2019-12-25_12-24-29.png

सारा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा खान कैप्शन पर लिखा- रेनडियर की नाक लाल हो चुकी हैस व्हाइट स्नोफ्लेक, वर्जिन एगनॉग और क्रिसमस केक भी तैयार हो चुका है। अब बारी आती है पार्टी शुरू करने की। आज की शाम क्रिसमस की है और हम सभी इसे धूम-धाम से सेलिब्रेट करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: किसी समय अनिल कपूर हो गए थे दाने-दाने के मोहताज, गर्लफ्रेंड से मांगते थे पैसे

screenshot_from_2019-12-25_12-22-36.png

वैसे आपको बता दें सारा अली खान के लिए ये साल काफी शानदार रहा है। उनकी एक्टिंग के लिए काफी सरहाना मिली है। वैसे आजकल सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल 2’ (love aaj kal 2) में बिजी हैं। इसमें ये कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नज़र आने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो