scriptफैन के मास्क उतारने पर भड़की एक्ट्रेस सारा अली खान, बोलीं- ‘ऐसा नहीं करना चाहिए’ | Sara Ali Khan Angry On His Fan For Pulled Down His Mask | Patrika News

फैन के मास्क उतारने पर भड़की एक्ट्रेस सारा अली खान, बोलीं- ‘ऐसा नहीं करना चाहिए’

Published: Apr 30, 2021 06:26:19 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान संग तस्वीर क्लिक कराने के लिए युवक ने मास्क उतारा जिसे एक्ट्रेस भड़क गई। सारा का यह किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sara Ali Khan Angry On His Fan For Pulled Down His Mask

Sara Ali Khan Angry On His Fan For Pulled Down His Mask

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की खूबसूरती का क्रेज उनके फैंस में देखा जाता है। सारा की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। वहीं अक्सर तस्वीरें क्लिक कराने के चक्कर में सारा के फैंस कुछ ऐसा कर देते हैं। जिसे देख वह गुस्सा हो जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जिसमें सारा का सिरफिरा फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने के चक्कर में महामारी कोरोना को भूल जाता है।

Sara Ali Khan

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सारा अपने परिवार संग मालदीव से वापस लौट रही थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी मौजूद थीं। सारा और उनकी फैमिली की तस्वीरें क्लिक करने के लिए एयरपोर्ट पर पैपराजी अपने कैमरों के साथ मौजूद था। तभी अचानक से सारा संग तस्वीर क्लिक कराने के लिए उनका फैन उनके पास आता है। सारा को देखते ही वह अपना मास्क उतार देता और तस्वीर खिंचवाने के लिए आगे बढ़ता है।

Sara Ali Khan

यह देख सामने खड़ी सारा अली खान गुस्सा हो जाती हैं और गुस्सा होते ही वह कहती हैं कि “आप क्या कर रहे हो? आप ऐसा नहीं कर सकते और आपको ऐसा करना भी नहीं चाहिए।” साथ ही एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी को सारा महामारी से बचने के लिए कहती हैं और कार में बैठ जाती हैं। कार में बैठते ही सारा अपने हाथ सैनेटाइज करती हैं और निकल जाती हैं।

सारा अली खान की फिल्में

एक्ट्रेस सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘कुली नं.1’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण धवन संग नज़र आईं थीं। वहीं अब जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और धनुष संग नज़र आएंगी। फिल्म की रिलीज़ डेट 6 अगस्त रखी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो