Sara Khan हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटाइन

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Sep 2020, 09:24 AM IST
Sara Khan हुई कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटाइन
Sara Khan corona infected

Sara Khan कोरोना की गिरफ्त में आ गई है

Sara Khan ने खुद को होम क्‍वारंटीन कर लिया है

नई दिल्ली । छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें दर्शक टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' में देख चुके हैं उनक नाम है सारा खान (Sara Khan) ये भी कोरोना की गिरफ्त में आ गई हैं। यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि सारा ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, रिपोर्ट आने के बाद सारा खान ने खुद को होम क्‍वारंटीन कर लिया है।

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

डॉक्टरों ने दी होम क्वॉरंटीन की सलाह
सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से बताया कि, 'दुर्भाग्य से आज मैं कोरोनो पॉजिटिव पाई गई हूं। अधिकारियों और डॉक्टरों की सलाह पर मैं खुद को होम क्‍वारंटीन कर रही हूं। पर चिन्ता की कोई बात नहीं है मैं अच्छा महसूस कर रही हूं, जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं।' सारा के इस पोस्ट के बाद सारा के लिए दुआ मांगने वालों के कमेंट जम कर सामने आ रहे हैं। लोग अपने कमेंट में सारा के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

आपको बता दें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा लगता है जैसे कोरोना ने अपना घर बना लिया है, पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार, इसके बाद कई और सितारे करोना की गिरफ्त में आए। हाल ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, और अब नया नाम जुड़ गया है इस टीवी एक्ट्रेस का। हालांकि सभी ने ईमानदारी से सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दे कर अपने सर्कल के लोगों को इससे बचाने की पूरी कोशिश की है।

View this post on Instagram

Madness 🤣

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

बिग बॉस में रह चुकी हैं सारा
सारा खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं वे 'सपना बाबुल का..बिदाई', 'प्रीत से बंधी ये डोरी', 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे सारियल्स में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। और वे 2010 में रिएलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीजन में भी कंटस्टेंट रह चुकी हैं।

Corona virus