एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने सुशांत संग ब्रेकअप करने की बताई वजह, कहा- 'काफी ओवर पजेसिव थे'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Sep 2020, 09:52 AM IST
एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने सुशांत संग ब्रेकअप करने की बताई वजह, कहा- 'काफी ओवर पजेसिव थे'
Sara Told NCB The Reason For The Breakup With Sushant Singh Rajput

  • एनसीबी की पूछताछ में Sara Ali Khan ने खुले कई राज
  • Sushant Singh Rajput संग ब्रेकअप करने की बताई वजह
  • Drug सेवन करने की बात को बताया गलत

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को हुए तीन महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है। बावजूद इसके आज भी सुशांत की मौत की गुत्थी उलझी हुई है। हैरानी की बात यह है कि केस को एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां अलग-अलग से जांच रही है। लेकिन केस में ड्रग एंगल मिलने की वजह से अब सुशांत का केस अलग ही दिशा में जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

Sara Ali Khan

इस बात से अधिकतर लोग गुस्सा भी हैं। वहीं दूसरी ओर एनसीबी ड्रग मामले में तेजी से जांच पड़ताल कर रही है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ के बाद सामने आई खबरों ने सबको को हिला कर रख डाला है। ड्रग मामले में पूछताछ के दौरान सारा अली खान से जो बातचीत में इस बात को कबूला है कि फिल्म केदारनाथ के दौरान वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। लेकिन उनका यह रिलेशन 2 साल ही चला। 2019 में दोनों अलग हो गए। जब एनसीबी ने सारा से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने करियर की वजह से सुशांत से ब्रेकअप किया था।

सारा ने कहा कि वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। यही नहीं सारा ने यह भी बताया कि सुशांत उनके साथ रिलेशन में लॉयल नहीं थे। सुशांत सारा को लेकर काफी ओवर पजेसिव भी थे। अभिनेत्री का कहना है कि वह जब भी किसी डायरेक्टर से मिलती थी। तो सुशांत उन पर दबाव डालते थे कि वह उन से अप्रोच करें कि फिल्म में उन्हें भी कास्ट करें। सारा का कहना था कि यह करना बिल्कुल भी आसान नहीं था कि क्योंकि वह खुद इंडस्ट्री में नई आई थीं।

सारा ने एनसीबी को बताया कि वह अक्सर सुशांत से फार्म हाउस पर मिलती थी। जहां उन्होंने कई बार एक्टर को ड्रग लेते हुए देखा था। लेकिन सारा ने खुद के ड्रग लेने वाली बात को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सिगरेट पीती हैं। उन्होंने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है। यही नहीं सुशांत पर श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग लेने की बात कही है। श्रद्धा का कहना है कि जब वह फिल्म छिछोरे की शूटिंग कर रहे थे तब भी सुशांत अपनी वैनिटी वैन में ड्रग का सेवन किया करते थे।