scriptsargun mehta reacts on aamir khan punjabi accent in laal singh chadha | एक्ट्रेस Sargun Mehta ने 'Laal Singh Chaddha' में निकाली कमी, बताया कहां चूके Aamir Khan | Patrika News

एक्ट्रेस Sargun Mehta ने 'Laal Singh Chaddha' में निकाली कमी, बताया कहां चूके Aamir Khan

वैसे तो आमिर खान (Aamir Khan) को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहा जाता है, लेकिन एक पंजाबी एक्ट्रेस को उनमें कुछ कमी नजर आ गई है। ये एक्ट्रेस को और नहीं बल्कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) हैं। सरगुन मेहता ने आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म में एक्टर कहां चूक गए हैं।

नई दिल्ली

Published: July 06, 2022 12:14:39 pm

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'सोहारियां दा पिंड आ गया' (Sohreyan Da Pind Aa Gaya) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर बात की। एक्ट्रेस को आमिर का पंजाबी बोलने का लहजा पसंद नहीं आया है।
sargun mehta reacts on aamir khan punjabi accent in laal singh chadha
sargun mehta reacts on aamir khan punjabi accent in laal singh chadha
सरगुन से 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के पंजाबी लहजे को लेकर बन रहे मीम्स के बारे में रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वे इससे बेहतर पंजाबी बोल सकते थे।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में सरगुन ने कहा कि, "अगर आमिर खान एकदम शुद्ध पंजाबी बोलते तो कोई समझ नहीं पाता। अगर वे अगली फिल्म बंगाली में करें और ज्यादा से ज्यादा बंगाली शब्द बोलें तो हम उसे भी नहीं समझ पाएंगे।"
सरगुन ने आगे कहा, "आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, फिर भी उन्होंने यह रोल निभाया है। एक्टर्स को बहुमुखी भूमिकाएं निभानी चाहिए । मैं कह सकती हूं कि वे थोड़ा और बेहतर कर सकते थे, लेकिन जितना किया है, सिर्फ उतना करने में भी बहुत शांति और मेहनत लगती है।"

इससे पहले फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी फिल्म का मजाक उड़ाया गया था। लोगों ने आमिर के पंजाबी लहजे का जमकर मजाक उड़ाया था और सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेर सारे मीम्स बनाए गए थे। फिल्म के एक सीन को लेकर आमिर खान ट्रोल हो गए थे। इस सीन में वो ट्रेन में लगप्पे खाते नजर आ रहे थे।
laal singh chadhaइसके बाद क्या था ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर लिया था। दरअसल, आमिर खान की फिल्म का ट्रेलर रिजी हुआ था, जिसमें एक सीन दिखाया गया था, जिसमें वो ट्रेन में बैठे गोलगप्पे खाते नजर आ रहे थे, जिसको लेकर यूजर्स उनसे पूछ रहे थे कि 'ट्रेन में गोलगप्पे कौन बैच रहा है?'।
काबिल, जज्बा और शूटआउट ऐट वडाला जैसी फिल्में बना चुके फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अपने ट्विटर हैंडल पर आमिर खान की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'वे देखना चाहते हैं कि ट्रेन में आमिर गोलगप्पा कैसे खा रहे हैं। यानी ट्रेन में गोलगप्पे कौन बेच रहा है'।
फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद भी किया गया है। दोनों की ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फैंस भी दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Gujarat News: जामनगर के होटल में लगी भयानक आग, स्टाफ सहित 27 लोग थे मौजूद, सभी सुरक्षितत्रिपुरा कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से हुए घायलबांदा में यमुना नदी में डूबी नाव, 20 के डूबने की आशंकाCM अरविंद केजरीवाल ने किया सवाल- 'मनरेगा, किसान, जवान… किसी के लिए पैसा नहीं, कहां गया केंद्र सरकार का धन'SCO समिट में पीएम मोदी के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हो सकती है बैठकबिहारः 16 अगस्त को महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार, 24 को फ्लोर टेस्ट, सुशील मोदी के दावे को नीतीश ने बताया बोगसझारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा - '10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर'Karnataka High Court: एक्सीडेंट में माता-पिता की मौत होने पर विवाहित बेटियां भी मुआवजे की हकदार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.