scriptशबाना आजमी एक्सीडेंट: सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उगला जहर, कहा-नरक में भी जगह ना मिले.. | Shabana Azmi accident: reaction on social media after accident | Patrika News

शबाना आजमी एक्सीडेंट: सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उगला जहर, कहा-नरक में भी जगह ना मिले..

locationमुंबईPublished: Jan 19, 2020 07:39:00 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस एक्सीडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

Shabana azmi

Shabana azmi

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी की कार का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में एक्ट्रेस घायल हो गईं। उनके सिर, हाथ और आंख पर चोट आई है। दरअसल, उनकी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई थी। इस एक्सीडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

 

शबाना आजमी एक्सीडेंट: सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उगला जहर, कहा-नरक में भी जगह ना मिले..
हादसे की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली तो लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। जहां कुछ लोग एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं,जो नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं। राष्ट्रीय सेवक के नाम एक यूजर ने लिखा, इसे नरक में भी जगह ना मिले। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, लोग अब आकर भाजपा को एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार ठहराएंगे।

 

Shabana azmi car accident
बता दें कि शबाना आजमी लगातार CAA और एनआरसी को लेकर सरकार का विरोध कर रही हैं। इस दौरान वे अपने बयानों के चलते सुर्खियों में भी रहीं। इसी वजह से कुछ लोग एक्ट्रेस का विरोध कर रहे हैं।

बात करें उनके हेल्थ अपडेट की तो जावेद अख्तर ने कहा है कि अब वे ठीक हैं और कोकीलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच के बाद जो रिपोर्ट आई है, उनसे चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि एक्सीडेंट के बाद जावेद अख्तर ने कहा था कि आपकी दुआओें की जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो