Priyanka Chopra के साथ डांस करते हुए Shah Rukh Khan की थ्रोबैक तस्वीरें Viral

By: Neha Gupta
| Published: 27 May 2020, 01:56 PM IST
Priyanka Chopra के साथ डांस करते हुए Shah Rukh Khan की थ्रोबैक तस्वीरें Viral
Shah Rukh Khan and Priyanka Chopra

  • प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का थ्रोबैक डांस (Throwback Dance)
  • दिल खोल के डांस करते दिखें शाहरुख खान
  • सोशल मीडिया पर डॉन 2 की पार्टी फोटोज़ (Don 2 Party Photos) हो रही वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस बेहद पसंद किया करते थे। दोनों ने आखिरी बार डॉन 2 (Don 2) में काम किया था उसके बाद शाहरुख और प्रियंका (Shah Rukh and Priyanka) ने कभी साथ काम नहीं किया। एक वक्त था जब पीसी और शाहरुख के अफेयर के चर्चे भी बॉलीवुड गलियारों में आम थे। हालांकि बाद में दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली और फिर कभी एक साथ नहीं नजर आए। लेकिन पुरानी तस्वीरें आज भी सुर्खियां बंटोरती हैं। हाल ही में शाहरुख और प्रियंका की पुरानी तस्वीरें वायरल (Shah Rukh and Priyanka Photos Viral) हो रही हैं जिसमें दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

two.jpg

शाहरुख और प्रियंका की ये थ्रोबैक फोटोज (Shah Rukh and Priyanka Throwback Photos) हैं जो साल 2011 में आई फिल्म डॉन 2 के दौरान की हैं। उस दौरान फिल्म की पूरी टीम जर्मनी के बर्लिन प्रमोशनल टूर (Berlin Promotional Tour) पर गई थी जहां एक पार्टी के दौरान शाहरुख ने जमकर डांस (Shah Rukh Khan Dance) किया। किंग खान ने ब्लैक ब्लेजर के साथ ग्रे टी-शर्ट पहन रखी है। जबकि प्रियंका ने लाइट ब्लू वन-पीस पहन रखा है। ये फोटो बता रही हैं कि सभी ने मिलकर पार्टी का खूब मजा लिया था।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) की आज कितनी फैन फॉलोइंग है ये किसी से छुपा नहीं है। दोनों की एक्टर्स को यकीनन फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर जरूर देखना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले डॉन 3 (Don 3) को लेकर खबरें आई थीं। कहा जा रहा था कि जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होगी लेकिन बाद में फरहान अख्तर ने खुद इस बात से इंकार किया था। उन्होंने कहा था कि बनाना चाहते हैं लेकिन अभी उसमें वक्त है।

three.jpg

बता दें कि फिल्म डॉन 2 साल 2006 में आई डॉन का सीक्वेल थी। इस फिल्म को शाहरुख खान ने को-प्रोड्यूस किया था और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में बोमन ईरानी, लारा दत्ता, और ओम पुरी भी अहम किरदारों में नजर आए थे। डॉन की दोनों की सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। शाहरुख की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। अब फैंस बेसब्री से डॉन 3 का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन (Lockdown) के चलते शूटिंग का पुराने ढर्रे पर आना अभी फिलहाल मुश्किल नजर आ रहा है। साथ ही शाहरुख खान भी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। खबर थी कि वो राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म से कमबैक करेंगे।

one.jpgfour.jpg
Priyanka Chopra