scriptshah-rukh-khan-attack-on-journalist-with-sword-had-to-go-to-jail | गौरी खान की मोहब्बत में जेल भी गए हैं शाहरुख खान | Patrika News

गौरी खान की मोहब्बत में जेल भी गए हैं शाहरुख खान

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कई सालों से हर सुख-दुख में साथ हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक बार शाहरुख गौरी के मोहब्बत के खातिर वह जेल की भी हवा खा चुके हैं।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 01:06:30 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। वह 56 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड पर राज करने वाले शाहरुख खान सिर्फ लोगों के दिलों पर ही राज नहीं करते बल्कि सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। की दुनियाभर में पॉपुलैरिटी है। उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। वह सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आए हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। उनके नाम बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं। जिसकी वजह से वह करोड़ों दिलों में बसते हैं। फिल्मों के अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहते हैं।
Shah Rukh Khan Gauri Khan
Shah Rukh Khan Gauri Khan
सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कई सालों से हर सुख-दुख में साथ हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक बार शाहरुख गौरी के मोहब्बत के खातिर वह जेल की भी हवा खा चुके हैं।
ये भी पढ़ें: अपनी जिद पूरी करने के लिए संजय दत्त करने लगते थे ये काम, माता-पिता को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

shahrukh_khan_gauri_.jpegदरअसल, एक बार एक पत्रकार ने शाहरुख खान और उनके को-एक्ट्रेस के अफेयर की खबर छाप दी। इस खबर के कारण गौरी खान काफी परेशान हो गई थीं। उन्हें लगने लगा कि कहीं उन्होंने एक एक्टर से शादी करके गलती तो नहीं कर दी। तहलका मैगजीन के एक समारोह में शाहरुख ने इस घटना का जिक्र किया था। किंग खान ने बताया कि फिल्म 'कभी हां कभी ना' की शूटिंग के दौरान एक पत्रकार ने उनके और को-एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबर छाप दी थी। इस खबर से गौरी परेशान हो गईं। ऐसे में शाहरुख उस पत्रकार पर बुरी तरह भड़क गए थे। उन्होंने अपने सुसर की दी हुई तलवार को लेकर पत्रकार के यहां पहुंच गए।
ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल

खुद शाहरुख ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने पत्रकार के साथ बुरा बर्ताव किया था। जिसके बाद अगले दिन शाहरुख जहां शूटिंग कर रहे थे वहां पुलिस पहुंच गई और उन्हें जेल लेकर चली गई। उसके बाद शाहरुख ने तलवार ले जाने को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वो तलवार ससुर ने शादी के वक्त उन्हें दी थी और कहा था कि आपको मेरी बेटी की रक्षा करनी होगी। मुझे लगा कि ये अच्छा हथियार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.