Shah Rukh Khan ने आज भी पत्नी Gauri से करनी पड़ती है रिक्वेस्ट, ऑफिस के लिए कहा- प्लीज मेरा काम कर दें

By: Neha Gupta
| Published: 06 Jul 2020, 05:19 PM IST
Shah Rukh Khan ने आज भी पत्नी Gauri से करनी पड़ती है रिक्वेस्ट, ऑफिस के लिए कहा- प्लीज मेरा काम कर दें
Shah Rukh request Gauri for interior work in office

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान Gauri Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल माना जाता है। हाल ही में गौरी से शाहरुख को अपने ऑफिस के काम के लिए (Gauri Khan interior designer work) सोशल मीडिया पररिक्वेस्ट करनी पड़ी।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान Gauri Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल माना जाता है। फैंस के लिए ये कपल किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। वहीं शाहरुख भी पत्न गौरी के लिए प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं (Shah Rukh Gauri love bond) छोड़ते हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ही एक्टिव रहते हैं। बाकी सेलेब्स की तरह हर रोज पोस्ट नहीं करते हैं लेकिन अक्सर उनके पोस्ट में गौरी का जिक्र जरूर रहता है। हाल ही में गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपलोड (Gauri Khan interior designer work) की तो शाहरुख ने उनसे एक रिक्वेस्ट कर डाली। किंग खान ने गौरी से ये आग्रह अपने ऑफिस को लेकर (Shah Rukh Khan request to Gauri Khan) किया था।

गौरी खान फेमस इंटिरियर डिजाइनर हैं (Gauri Khan interior Designer) इस बात से हर कोई वाकिफ है। उन्होंने हाल ही में सीलिंग्स की बात करते हुए कुछ तस्वीरें साझा (Gauri shared ceiling photos) की। जिसमें वो बता रही हैं कि एक कमरे में पांचवी दीवार का कितना महत्व होता है। गौरी ने जो फोटोज शेयर किए हैं वो वाकई में बेहद खूबसूरत हैं। गौरी ने लिखा कि हम सीलिंग्स पर ध्यान नहीं देते हैं जो हमारे घर की पांचवी दीवार होती है। शाहरुख ने पत्नी गौरी के इस पोस्ट पर कमेंट (Shah Rukh comment on Gauri Khan post) किया और उनसे अपने ऑफिस पर भी ध्यान देने की बात कही। शाहरुख ने गौरी से कहा कि वो उनके ऑफिस के इंटीरियर (Shah Rukh request Gauri for interior work in office) पर भी थोड़ा काम कर दें।

शाहरुख ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या प्लीज आप मेरे रेड चिलीज के ऑफिस की सीलिंग्स को भी रीफर्बिश कर सकती हैं। मैं आपसे ये करने को बोल चुका हूं। मैं चाहता हूं कि जब हम फिर से काम शुरू करें तो कुछ बढ़िया दिखाई दे। जिसके जवाब में गौरी ने लिखा- हमारी टीम इस पर काम कर रही है सर।

शाहरुख और गौरी सोशल मीडिया (Shah Rukh Gauri social media) पर शायद ही कभी बात करते हुए या एक दूसरे की टांग खिंचाई करते दिखते हो। लेकिन इस बार जब ऐसा हुआ तो ये फैंस के बीच वायरल हो गया। दोनों की ये बॉन्डिंग और केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Show More