scriptअभी भी जमकर झूम रहा है पठान, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के फैंस खुशी से झूमे | Shah Rukh Khan Deepika Padukone Pathaan Worldwide Lifetime Collection BIGGEST Blockbuster In Hindi Cinema | Patrika News
बॉलीवुड

अभी भी जमकर झूम रहा है पठान, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के फैंस खुशी से झूमे

Shah Rukh Khan Deepika Padukone: शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का दम अभी थमा नहीं है। फिल्म लगातार बॉक्सऑफिस पर अपनी जगह बनाए हुए है। इसी के बीच फैंस के लिए खुशखबरी है कि पठान 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है।

नई दिल्लीApr 03, 2023 / 07:06 pm

Anju Chaudhary Bajpai

,,

Pathaan All Time Blockbuster 2023

Pathaan Worldwide Collection: 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान अब इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है। इस खबर को सुनते ही शाहरुख और दीपिका के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। फिल्म की लगातार कमाई यह साफ बयां कर रही है कि किंग खान की चार सालों बाद वापसी लोगों पर किस कदर हावी है। फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद एसआरके ने फिल्म पठान से वापसी कर कई इतिहास रचे हैं। फिल्म पठान ने बाहुबली 2, केजीएफ 2, दंगल, द कश्मीर फाइल्स के अलावा ऑस्कर विनर फिल्म आरआरआर के ताबातोड़ कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। यह फैंस की शाहरुख के लिए दीवांगी ही है कि अभी भी कई सिनेमाघरों में फिल्म पठान के शोज चल रहे हैं और अच्छी खासी कमाई कर रहे है। इसी के साथ ओटीटी पर 22 मार्च को रिलीज हुई पठान का डंका चारो ओर गूंज रहा है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म पठान (Pathaan) की सक्सेस साफ बयां कर रही है कि फिल्म की स्टोरी, स्टारकास्ट की एक्टिंग और कोरिग्रॉफी से लेकर फिल्म के सॉन्ग में काफी दम है। फिल्म भले ही शुरूआत में कई विवादों में रही हो, लेकिन फिल्म के सक्सेस होने के बाद यब सब मायने नहीं रखता है।

फिल्म पठान (Pathaan Collection) के आंकड़े आसमान छू रहे हैं। फिल्म का कलेक्शन करोड़ों पार चुका है, जोकि अभीतक किसी भी हिंदी फिल्म ने नहीं तय किया है। फिल्म को रिलीज हुए पूरे 69 दिन हो चुके हैं। आज के आंकड़ों पर नजर डाले तो पठान की डोमेस्टिक कमाई 524.67 करोड़ रुपए है। इसके अलावा हिंदी में फिल्म (Pathaan Movie) ने 543.22 करोड़ रुपए की कमाई की है (इसमें साउथ का 18.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन जुड़ा हुआ है)। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 657.85 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने ओवरसीज में 392.55 करोड़ रुरपये यानी की कुल ($47.88 million) 47.88 मिलियन डॉलर की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म (pathaan box office worldwide collection) का अबतक कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1050.40 करोड़ रुपए से ज्यादा का है।
https://youtu.be/huxhqphtDrM

बहरहाल, शाहरुख खान के फैंस पठान की सक्सेस के बाद उनकी अपकमिंग फिल्मों का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। पठान के बाद किंग खान की फिल्म जवान (Jawan) रिलीज होगी। इस फिल्म में भी शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म में दीपिका का एक कैमियो है क्योंकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं नयनतारा (Nayanthara)। जवान के बाद शाहरुख फिल्म डंकी (Dunki) , धूम 4 (Dhomm4) और डॉन 3 (Don 3) में धमाका करेंगे।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘भोला’ को वीकेंड का मिला फायदा, चौथे दिन हुई शानदार कमाई



https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

Home / Entertainment / Bollywood / अभी भी जमकर झूम रहा है पठान, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण के फैंस खुशी से झूमे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो