script‘पठान’ की रिलीज के साथ फैंस को मिलेगा डबल सरप्राइज! किंग खान करेंगे ‘डॉन 3’ का ऐलान? | shah rukh khan don3 trends on twitter before pathaan release farhan akhtar excel entertainment annoucement | Patrika News

‘पठान’ की रिलीज के साथ फैंस को मिलेगा डबल सरप्राइज! किंग खान करेंगे ‘डॉन 3’ का ऐलान?

Published: Jan 24, 2023 09:27:43 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

शाहरुख की फिल्म पठान को रिलीज होने में अब एक ही दिन बचा है। किंग खान के फैंन फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि किंग खान फैंन को डबल ट्रीट देने वाले हैं।

don3

don3

शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी खूब देखने को मिल रही है। फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है। फिल्म को रिलीज होने में एक बचा है और इधर उनकी एक और फिल्म ट्रेंड होने लगी है।
खबर है कि पठान रिलीज के साथ ही किंग खान फैंस को डबल ट्रीट देने वाले हैं। किंग खान की पठान रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर डॉन 3 (Don 3) ट्रेंड हो रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान पठान के साथ डॉन 3 का भी तोहफा देने वाले हैं।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कड़ेल ने ट्वीट कर इस बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट कल कुछ बहुत बड़ा ऐलान करने वाला है। क्या आप सोच सकते हैं क्या।’

यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस सीरियल से किया टीवी डेब्यू

https://twitter.com/viiikashere?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw
सुमित ने अपने दूसरे ट्वीट में हिंट देते हुए कहा कि एक फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट होगा। इसके बाद लोग अंदाजा लगाने लगे कि ये कोई और फिल्म नहीं बल्कि किंग खान की डॉन 3 (Don 3)।

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर अचानक डॉन 3 (Don 3) ट्रेंड करने लगा। लोग कयास लगाने लगे कि किंग खान डॉन 3 का ऐलान करने वाले हैं। कुछ का कहना है कि अगर ये फिल्म आ जाए तो सपना पूरा हो जाएगा। कई उम्मीद कर रहे हैं कि डंकी के बाद सीधा उन्हें डॉन 3 देखने को मिलेगी।
https://twitter.com/hashtag/11YearsOfDon2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/FarOutAkhtar?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें डॉन (Don) और डॉन 2 (Don 2) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटेरटेनमेंट (Excel Entertainment) के बैनर तले बनी थी।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें

वर्षों पुराना है क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो