script‘हम आग से खेले हैं…’ शाहरुख खान के ‘बेटे से पहले बाप’ डायलॉग का समीर वानखेडे ने दिया जवाब? | Shah Rukh Khan Jawan baap beta line Sameer Wankhede cryptic tweet | Patrika News
बॉलीवुड

‘हम आग से खेले हैं…’ शाहरुख खान के ‘बेटे से पहले बाप’ डायलॉग का समीर वानखेडे ने दिया जवाब?

Shah Rukh Khan’s Jawan: शाहरुख खान का ‘जवान’ के ट्रेलर में बोला गया ‘बाप-बेटे’ का डायलॉग समीर वानखेडे से जोड़ा जा रहा है।

Sep 02, 2023 / 06:23 am

Rizwan Pundeer

Shahrukh

शाहरुख खान बांयें, दांयें में समीर वानखेडे।

Shah Rukh Khan’s Jawan: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर में शाहरुख खान का एक डायलॉग है। जिसमें वो कहते हैं- बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर। शाहरुख के इस डायलॉग को तुरंत ही सोशल मीडिया यूजर्स ने समीर वानखेड़े से जोड़ दिया। समीर ने ही ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

शाहरुख के डायलॉग के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब समीर वानखेडे का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने इशारे में मामले में इस डायलॉग का जवाब दिया है। हालांकि उन्होंने इसमें कहीं शाहरुख का नाम नहीं लिया है लेकिन ट्वीट की भाषा उनको जवाब देने की ही लग रही है।
समीर वानखेडे ने ट्विटर पर निकोल लियोंस का एक कोट शेयर किया है। जिसमें वो कहते हैं, ‘मैंने आग के साथ खेला है, और उसकी राख के साथ डांस किया है। मुझे किसी नरक का डर नहीं।’ समीर ने इसे अपना फेवरेट कोट बताया है।

sameer_wankhede_tweet.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / ‘हम आग से खेले हैं…’ शाहरुख खान के ‘बेटे से पहले बाप’ डायलॉग का समीर वानखेडे ने दिया जवाब?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो