scriptबेटी सुहाना खान के बॉय फ्रेंड के बारे में पापा SRK ने कही ये बड़ी बात | Shah Rukh Khan Revealed His Reaction When Suhana Khan Had A Boyfriend | Patrika News

बेटी सुहाना खान के बॉय फ्रेंड के बारे में पापा SRK ने कही ये बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2021 08:29:08 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बहुत प्यार करते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ पर डिस्कस भी करते रहते हैं। एक बार तो शाहरुख ने सुहाना के बॉयफ्रेंड को लेकर ऐसी बात बोल दी थी जिसे सुनकर सभी चौंक गए थे।

suhana

शाहरुख खान अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। वह हर पिता की तरह चाहते हैं कि उनके बच्चों पर कभी कोई आंच ना आए। वहीं बेटी सुहाना से तो वह प्यार भी करते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ पर डिस्कस भी करते रहते हैं। कई इंटरव्यूज में वह सुहाना को लेकर बात कर चुके हैं। एक बार तो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जब शाहरुख से पूछा गया कि अगर उनकी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करेगा तो आप क्या करेंगे?

किंग खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों में डेब्यू किए बिना ही सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती नहीं कि वायरल हो जाती है। कई बार बिकिनी में सुहाना की तस्वीरों को ट्रोल किया गया है। शाहरुख अपनी बेटी के लिए काफी पजेसिव रहते हैं। जिससे शाहरुख ने नाराज होकर ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए कहा था कि लोगों को किसी की निजी जिंदगी में दखल देने से बचना चाहिए। उस वक्त सुहाना की उम्र भी ज्यादा नहीं थी।

शाहरुख ने कहा था कि वे अपनी बेटी के बारे में किसी भी तरह के अश्लील शब्द बर्दाश्त नहीं करेंगे। वही करण जौहर के चैट में जब उनसे पूछा गया कि आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें तो इस पर आप क्या करेंगे? इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा अगर मेरी बेटी को कोई किस करने की कोशिश करेगा तो वे उसके होंठ काट देंगे। इसी वजह से मेरी बेटी का कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है मुझे पता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो