काजोल से नफरत करता है शाहरुख का बेटा अबराम

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Sep 2021, 10:00 AM IST
काजोल से नफरत करता है शाहरुख का बेटा अबराम
abram did not like kajol

काजोल और शाहरुख बहुत अच्छे दोस्त हैं।लेकिन काजोल को जितना किंग खान के घर के लोग पसंद करते है उतना ही शाहरुख का छोटा बेटा अबराम (Abram) काजोल से बेहद ही चिढ़ता है जानिए इसके पीछे की वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को दर्शको ने बेहद पसंद किया है। इस जोड़ी ने साथ मिलकर बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिन्हें लोग आज भी बार बार देखना बेहद पसंद करते हैं। फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी के बीच जितना अच्छा प्यार देखने को मिला है रियल लाइफ में भी काजोल और शाहरुख बहुत अच्छे दोस्त हैं। काजोल शाहरूख के साथ साथ उनके परिवार से भी वो बेहद करीबी से जुड़ी हुई है। इतना ही नही उनके के दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना भी काजोल को बेहद पसंद करते हैं, लेकिन शाहरुख का छोटा बेटा अबराम (Abram) काजोल से बेहद ही चिढ़ता है।

आखिर क्यों काजोल से चिढ़ता है अबराम

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि उनका छोटा बेटा अबराम काजोल को बिल्कुल भी पसंद नही करता है। शाहरुख ने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है।

दरअसल, शाहरुख खान फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर अबराम को अपने साथ ले जाते थे। जहां पर फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में मुझे चोट लग जाती है। अबराम को लगा कि ये सब काजोल की वजह से हुआ है। इसके बाद अबराम को काजोल पर बेहद ही गुस्सा आता है। तब से लेकर आज तक वो काजोल से बेहद नफरत करता है।