scriptकंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के कारनामों को जान चौंक जाएंगे आप, एक ने तो बनवाया मुर्ति और मंदिर जिसकी हो रही पूजा | Shah Rukh Khan to Salman Khan,Bollywood celebs and their craziest fans | Patrika News

कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के कारनामों को जान चौंक जाएंगे आप, एक ने तो बनवाया मुर्ति और मंदिर जिसकी हो रही पूजा

Published: Mar 05, 2022 11:07:57 am

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए फैंस के बीच दीवानगी देखने को मिलती है लेकिन हद तो तब पार होती है जब यह दीवानगी पागलपन में बदल जाए। कई बार तो ऐसा भी हुआ जब अपने चहेते स्टार्स से मिलने के लिए फैंस ने अपनी सारी हदें ही पार कर दीं।

कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के कारनामों को जान चौंक जाएंगे आप, एक ने तो बनवाया मुर्ति और मंदिर जिसकी हो रही पूजा

कंगना रनौत से लेकर सलमान खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस के कारनामों को जान चौंक जाएंगे आप, एक ने तो बनवाया मुर्ति और मंदिर जिसकी हो रही पूजा

यूं तो बॉलीवुड सितारों के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है लेकिन आज हम आपको ऐसे लोगों के बारे में बता रहे हैं जिनकी बॉलीवुड सितारों के लिए दीवानगी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड सितारों के सबसे बड़े फैंस के बारे में।
सितारों के प्रति फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है मगर इन फैन की दीवानगी आप देख शायद चौंक जांए।


शाहरुख खान


शाहरुख खान का जबरा फैन लखनऊ का रहने वाला है, जिसका नाम विशाल सिंह हैं। विशाल ने अपना नाम भी बदल लिया है. उन्होंने अपना नाम बदल कर विशाहरुख रख लिया है। इसके अलावा विशाल ने अपने घर पर ही शाहरुख का पूरा महल बना लिया। उन्होंने दीवार पर अभिनेता की हजारों तस्वीरें पोस्ट करके अपने घर को एक संस्मरण हॉल में बदल दिया। र का कोना-कोना किंग खान के नाम और तस्वीरों से सजा हुआ है. शाहरुख़ की फिल्मों के फोटोज, उनकी हज़ारों लाखों फोटोज के साथ-साथ उनके बचपन और परिवार की बेशकीमती पिक्चर्स विशाहरुख के घर में मौजूद हैं।


अमिताभ बच्चन


बीग बी एक ऐसी हस्ती हैं जिनके प्रति दीवनगी आज भी फैन दिखाते रहते हैं। मेगास्टार के लाखों प्रशंसक हैं और उन्होंने उसके लिए अनगिनत पागलपन भरे काम किए हैं। आप सभी के बीच एक दीवानगी की बात करें तो उनके एक फैन ने उनके लिए कोलकाता में एक मंदिर बना दिया है। हां! यह अजीब लग सकता है लेकिन मंदिर में उनकी मूर्ति भी है और लोग श्री बच्चन की पूजा करने आते हैं और यहां तक कि ‘जय श्री अमिताभ’ जैसे उनके मंत्रों का जाप भी करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका के लिए एक फैन ने करीबन 5 फुट लम्बी पेंटिंग तैयार की थी। इस फैन की दीवानगी देख प्रियंका भी काफी हैरान रह गई थीं।


सलमान खान


सलमान खान के लाखों चाहने वाले हैं और वे बस उनकी एक झलक पाने की ख्वाहिश रखते हैं। उनका एक दीवाना प्रशंसक प्रेम रतन धन पायो के सेट के बाहर सिर्फ उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए भूख हड़ताल पर चला गया।


कंगना रनौत


बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत के फैन्स सचमुच पागल हो गए हैं. उनके एक फैन ने उन्हें हजारों लेटर भेजे थे और यहां तक दावा किया था कि असल जिंदगी में वह उनकी गर्लफ्रेंड हैं. वाकई ऐसी घटनाएं एक स्टार को कभी-कभी अपने स्टारडम से डरती हैं!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो