scriptशाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल | shah rukh khans son aryan khan with girlfriend private pictures leaked | Patrika News

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 29, 2020 12:33:45 pm

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गर्लफ्रेंड के साथ प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, यहां देखें…..
 

aaryan khan private photos with girlfriend

aaryan khan private photos with girlfriend,aaryan khan private photos with girlfriend,aaryan khan private photos with girlfriend

बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के रूप में पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने अपने कॅरियर में ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। उनकी लव एक लवर की है। हालांकि, ऐसे तो सभी जॉनकर की फिल्में कर चुके हैं। लेकिन फिलहाल शाहरुख से कही ज्यादा उनके बच्चे, सुहाना, अबराम और आर्यन सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन लॉकडाउन के बीच शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान चर्चा में बने हुए हैं।

 

aaryan khan private photos with girlfriend

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के बेटे आर्यन खान की कुछ पर्सनल तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आर्यन किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे खबरें है कि इन दिनों आर्यन एक विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस बात का कोई पुख्ता सबूत तो सामने नहीं आया है। ये तस्वीर उनकी बहन सुहाना के इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई हैं। वहीं इन तस्वीरों में आर्यन खान ऑल ओवर ब्लैक में दिख रहे हैं तो उनकी दोस्त रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं। वैसे तो यह तस्वीरें पुरानी है लेकिन लॉकडाउन के बीच फिर से तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

aaryan khan private photos with girlfriend

इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि ये रेड पोशाक वाली लड़की आर्यन की गर्लफ्रेंड हैं। वैसे अभी तक यह कंन्फर्म नहीं हुई है कि वे दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड है क्या? वैसे बता दें कि आर्यन फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। खबर है कि आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी मिल चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो