scriptkareena Kapoor और Shahid Kapoor के बीच थी बेइंतहां मोहब्बत, इस शख्स के कारण टूटा रिश्ता | shahid and kareena relationship actors broke up because babita kapoor | Patrika News

kareena Kapoor और Shahid Kapoor के बीच थी बेइंतहां मोहब्बत, इस शख्स के कारण टूटा रिश्ता

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2022 01:47:40 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर शाहिद कपूर ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रास्ते अलग अलग कर ली हैं। हालांकि इस शख़्स के कारण एक्टर्स का रिश्ता टूट गया था।

shahid_kapoor.jpg
एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर के चर्चे अक्सर सुर्ख़ीयों में बने रहते थे। पाँच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फ़ैसला किया था। करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता बेहद ही मज़बूत था। दोनों एक साथ काफ़ी शानदार लगते थे। करीना कपूर और शाहिद कपूर से बेहद ज़्यादा प्यार करती थी लेकिन एक ऐसा दिन आया जब दोनों अलग हो गए।
ख़बरों की मानें तो करीना कपूर की मां बबिता कपूर और करिश्मा कपूर को करीना कपूर का यह हिस्सा बिलकुल भी पसंद नहीं था। करीना कपूर चाहती थीं कि उनकी हर फ़िल्म में शाहिद कपूर उनके साथ काम करें यहां तक कि वह प्रोड्यूसर्स सेबी इस बात की अपील करती थी। यह बात करीना कपूर की माँ बबिता कपूर को बिलकुल भी पसंद नहीं था।
साल 2004 में जब करीना कपूर और शाहिद कपूर की फ़िल्म फ़िदा आयी उसके बाद से ही दोनों में दूरियां बढ़ने लगी थी। ऐसा कहा जाता है कि जब शाहिद कपूर को क़िस्मत कनेक्शन और करीना को टशन में काम मिला तो दोनों एक दूसरे से अलग होने का मन बना लिया।
यह भी पढ़े- Gehraiyaan स्क्रिप्ट सुनने के बाद आख़िर क्यों Ananya Pandey रोने लगी

फ़िल्म टशन के दौरान ही करीना कपूर सैफ़ अली ख़ान के क्लोज आयी और करीना कपूर को सैफ़ अली ख़ान पसंद आने लगे। वही उस दौरान शाहिद कपूर का नाम भी विद्या बालन के साथ जोड़ने लगा था। इसी दौरान करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे से अलग हो गए थे। करीना कपूर और शाहिद कपूर में काफ़ी ज़्यादा झगड़े होते थे जिसमें उनकी मां बबिता कपूर भी दख़ल दिया करती थी। आख़िर में दोनों ने अलग होने का फ़ैसला किया और ब्रेकअप कर लिया।
आपको बता दें कि साल 2007 में करीना कपूर ने सैफ़ अली ख़ान को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने एक दूसरे को क़रीबन पांच साल तक डेट किया जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फ़ैसला ले लिया। साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग शादी कर ली। और वहीं से दोनों एक्ट्रेस अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो