शाहिद कपूर की बेटी ने दादी के लिए लिखा क्यूट लेटर, कहा-'वक्त मिलते ही कॉल करना'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Apr 2021, 12:14 PM IST
शाहिद कपूर की बेटी ने दादी के लिए लिखा क्यूट लेटर, कहा-'वक्त मिलते ही कॉल करना'
Shahid Kapoor Daughter Misha Wrote Letter For Her Grandmother

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मीरा ने बेटी मीशा की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह दादी को याद करते हुए लेटर लिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साथ अपने बच्चों की एक्टिविटी को भी शेयर करती हैं। हाल ही में मीरा ने अपने बेटी मीशा को लेकर एक खास पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मीशा के लेटर्स की तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने दादी के लिए खास मैसेज लिखा है।

Mira Rajput

मीरा राजपूत का पोस्ट

मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में मीशा लेटर लिखती हुईं दिखाई दे रही हैं। मीशा ने अपने लेटर पर लिखा हैं कि, 'डियर दादी, मैं आपको मिस कर रही हूं। जब आप फ्री हो जाओ तो कॉल करना, लव मीशा। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि 'प्यार भरे खत।' साथ ही मीरा ने लेटर का एक क्यूट इमोजी भी बनाया है।

s_3.jpg

ईशान खट्टर ने किया कमेंट

सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत का यह पोस्ट खूब सुर्खियां बंटोर रहा है। मीशा की यह लेटर की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहिद और मीरा के फैंस उनकी इस पोस्ट को जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। इस पोस्ट को 12 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं मीरा के देवर और एक्टर ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है। ईशान ने भाभी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि अगर वह तस्वीर दादी को दिखाएंगे तो वह रो पड़ेंगी।

Mira Rajput Shahid Kapoor

आपको बता दें चलें कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग अरेंज मैरीज की है। मीरा से पहले वह एक्ट्रेस करीना कपूर खान को डेट कर रहे थे। दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए है। वहीं मीरा से शादी करने के बाद शाहिद अपनी मैरिज लाइफ में काफी खुश हैं। हाल ही में वह एक बेटे के पिता भी बने हैं। शाहिद और मीरा बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए कई तस्वीरें पोस्ट करते हैं।

s_1.jpg
Shahid Kapoor