scriptशाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का किया खुलासा, जाने कौन हैं पहला प्यार | Shahid Kapoor reveals wife Mira Rajput's first love | Patrika News

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का किया खुलासा, जाने कौन हैं पहला प्यार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2022 08:04:22 pm

Submitted by:

Manisha Verma

शाहिद कपूर ने एक वीडियो शेयक किया है। इस वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं। लेकिन, इस दौरान मीरा का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार पर हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं मीरा राजपूत का पहला प्यार।

shahis_kapoor.jpg
शाहिद कपूर ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया से शेयर किया हैं। इस वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं। शादी वीडियो बना रहें हैं तो वही मीरा अपने पहले प्यार के साथ व्यस्त हैं। वहीं शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं। मीरा राजपूत का पहला प्यार हैं मीरा राजपूत का फोन। जहां शाहिद बेंच के दूसरे किनारे पर बैठकर वीडियो बना रहे हैं।वही मीरा राजपूत का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है।
बाॅलावुड के प्यारे कपल शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कभी भी अपने प्यार से लोगों को प्रेरित करने में असफल नहीं होते हैं।शाहिद कपूर जिन पर लाखों लड़कियां जिन पर मरती हैं और जो खुद कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन में रह चुके हैं उन्होंने फाइनली बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर एक नॉर्मल लड़की को अपना जीवनसाथी बनाया था। शायद यह भी एक कारण हो सकता हैं की दोनो आज इतने खुश हैं। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा राजपूत करीब 13 साल छोटी हैं शाहिद कपूर से। भले यह शादी अरेंज मैरिज हुई हो लेकर शादी के बाद दोनों का प्यार देखने वाला हैं। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन भी हैं, इसके बावजूद उनका एक-दूसरे के लिए प्यार कभी कम नहीं होता है।
शाहिद कपूर ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया से शेयर किया हैं। शाहिद कपूर के शेयर किये वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हैं। जहां शाहिद बेंच के एक किनारे बैठे हैं तो मीरा दूसरे किनारे पर मीरा अपने पहले प्यार के साथ व्यस्त हैं। वहीं शाहिद भी दूर बैठी अपनी बीवी के साथ वीडियो बनाने में व्यस्त हैं। वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है।जिसको सुन फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।उनका यह वीडियो उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं।
शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘उसका पहला प्यार वही है जिसे वह घूर रही है.। लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होने के नाते ठीक हूं। क्या करें। प्यार तो बस इतना ही होता है। #winterlove’ दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इन दोनो का यह वीडियो वायरल हो रहा हैं। फैंस शाहिद कपूर का कैप्सन पढ़ हंस रहे हैं। साथ ही उनकी वीडियो की तारीफ भी कर रहें हैं।
शाहिद और मीरा बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। मीरा भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन मीरा भी खुद को शाहिद की लाइफ के साथ ढाल रही हैं। वह शाहिद के साथ इंडस्ट्री की पार्टीज और इवेंट्स में भी जाती हैं मीरा कपूर। यहां तक की वह शाहिद के साथ रैंप वॉक भी कर चुकी हैं। दोनों की खास बात ये है कि मीरा ने शाहिद का प्रोफेशन हमेशा समझा है। इस इंडस्ट्री से ना होने के बावजूद उन्होंने शाहिद के काम को समझा और कभी उसके बीच नहीं आईं। दोनो साथ में काफी अच्छे लगते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो