scriptतेज दर्द में भी शूटिंग कर रहे शाहिद, पहले कैंसिल करनी पड़ी थी शूटिंग | IIFA AWARD 2018shahid kapoor shooting batti gul meter chalu suffering back pain | Patrika News

तेज दर्द में भी शूटिंग कर रहे शाहिद, पहले कैंसिल करनी पड़ी थी शूटिंग

Published: Jun 22, 2018 01:41:43 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

 
शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह हैं।

shahid kapoor

shahid kapoor

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर इंडस्ट्री में काम के प्रति डेडीकेशन के लिए जाने जाते हैं। आए दिन रैंप पर जलवे बिखने की वजह से भी वह काफी सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। शाहिद अपनी इस फिल्म की शूटिंग को समय पर खत्म करने में लगे हैं। लेकिन बिना ब्रेक लिए काम करने की वजह से उनकी पीठ में दर्द की शिकायत बढ़ गई है। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन काम से ब्रेक लेने के लिए कहा है। लेकिन वह बिना अपनी सेहत की परवाह किए बिना अपनी शूटिंग को पूरा करने में लगे हैं।

shahid kapoor

एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने जाना था विदेश:
शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह हैं। इन्होंने इससे पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का भी निर्देशन किया है। शाहिद अपनी इस फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करनाा चाहते हैं। खबरों की मानें तो शाहिद कपूर को एक अवॉर्ड शो में भी परफॉर्म करने के लिए देश के बाहर जाना था। लेकिन अब हेल्थ इश्यूज की वजह से ऐसा मुश्किल होता दिख रहा है। इससे पहले भी शाहिद कपूर की हेल्थ के चलते फिल्म के देहरादून शेड्यूल को भी जल्दी ही खत्म करना पड़ा था।

shahid kapoor

शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर:
फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग का एक शेड्यूल हाल ही में उत्तराखंड के टिहरी में निपटाया गया है। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। इसके अलावा शाहिद के पास हिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक भी है। ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक को मूल फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वेंगा ही निर्देशित करने जा रहे हैं।

शाहिद की पत्नी एक बार फिर हैं प्रेगनेंट:
बता दें कि शाहिद जल्द दूसरे बच्चे के पिता भी बनने वाले हैं। उनकी वाइफ मीरा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। इससे पहले शाहिद की एक बेटी मीशा भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो