scriptShahrukh Khan की Pathaan के साथ होगा Amitabh Bachchan की ऊंचाई और Marvels की फिल्म Black Panther का जोरदार धमाका | Shahrukh Khan's Pathaan Teaser shown during Unchai and Black Panther | Patrika News

Shahrukh Khan की Pathaan के साथ होगा Amitabh Bachchan की ऊंचाई और Marvels की फिल्म Black Panther का जोरदार धमाका

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2022 12:44:17 pm

बॉलीवुड बादशाह (Bollywood Badshaah) कहें या किंग खान (King Khan) या फिर कह सकते है ‘पठान’ (Pathaan or Pathan)। रोमांस के जादूगर के कई नाम हैं, जो कभी बादशाह बनकर तो कभी करता है डॉन बनकर फैंस के दिलों पर राज, जो सबसे खास है वह है करोड़ों दिलों की धड़कन शाहरुख खान (shahrukh khan)। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, ऐसे में शाहरुख के साथ ही उनके फैंस भी फिल्म ‘पठान’ को लेकर खासा एक्साइटेड है। जानिए आखिरकार फिल्म ‘पठान’ को लेकर फिल्म मेकर्स ने लिया है कौन सा बड़ा फैसला।

pathaan_main.jpg
फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट: शाहरुख खान (shahrukh khan age 2022) ने अपने 57वें जन्मदिन पर अपने फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज करके अपनी बर्थडे का रिटर्न गिफ्ट दिया, जोकि काफी शानदार रहा। शाहरुख खान (shahrukh khan birthday date) के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर खड़ी लाखों की भीड़ ने यह बात तो जाहिर कर ही दिया है कि उनके फैंस (fans) को शाहरुख (shahrukh) से आज भी बेहद लगाव है। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे है कि जनवरी 2023 में आने वाले समय में फिल्म ‘पठान’ (pathan) कमाई के कई रिकॉ़र्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें

बेटी को पहली बार गोद में लेते ही बहने लगे थे रणबीर के आंसू

https://twitter.com/hashtag/SRKDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म मेकर्स का फैसला: फिल्म ‘पठान’ (pathan) के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है, जिससे फिल्म के साथ ही जुड़ी दो और फिल्मों का फायदा भी शाहरुख (shah rukh khan) की फिल्म ‘पठान’ (pathaan) को मिलने वाला है। फिल्म मेकर्स ने यह फैसला किया है कि अब जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) और हॉलीवुड अपकमिंग (Hollywood upcoming film) फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ (black panther) से जोड़ा जाएगा। यानी कि इन फिल्मों की रिलीज के दिन सिनेमाहाल में फिल्म शुरू होने से पहले शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का टीजर (pathan teaser) दिखाया जाएगा। फिल्म ‘ऊंचाई’ (unchai) और ‘ब्लैक पैंथर’ (black panther) 11 नवंबर (11 november) को रिलीज (release) हो रही है और फिल्म शुरु होने से पहले शाहरुख खान की किसी फिल्म का ऐसा तगड़ा अंदाज शायद ही पहले आपने किसी फिल्म में देखा होगा।

यह भी पढ़ें

लखनऊ में प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ विरोध, जगह-जगह लगे पोस्टर

https://youtu.be/COxwrpqDyVo
11 नवंबर को रिलीज फिल्में: अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई और मार्वल सिनेमैटिक फिल्म ब्लैक पैंथर 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में शाहरुख खान की फिल्म पठान के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वह इन दोनों फिल्मों की रिलीज के दिन सिनेमाघरों में फिल्म की शुरुआत में पहले फिल्म ‘पठान’ का टीजर दिखाएंगे। जिससे फिल्म को काफी फायदा पहुंचेगा। वैसे शाहरुख के जन्मदिन के दिन फिल्म पठान का टीजर देखकर यही लग रहा है कि फिल्म में आपने शाहरुख का ऐसा धमाकेदार अंदाज शायह ही पहले कभी देखा होगा। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की इस साल की तीसरी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म ‘ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर’ (black panther vakanda forever) भी इस 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के शुरुआत में भी फिल्म का टीजर दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें

2022 आलिया के लिए लाया बेमिसाल खुशियां

srk_2.jpg
फिल्म ‘पठान’ की स्टारकास्ट: फिल्म पठान (Pathaan) की स्टारकास्ट के बारें में बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान (srk) के अपोजिट नजर आएंगी लाखों दिलों को अपने हुस्न के जादू से धड़कानें वाली दीपिका पादुकोण (deepika padukone)। फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) का लुक भी काफी अट्रैक्टिव है। फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे हॉट एंड हैंडसम जॉन अब्राहम (john abraham height)। फिल्म पठान 25 जनवरी (pathaan release date) को रिलीज की जाएगी, लेकिन उससे पहले फैंस फिल्म पठान के टीजर का मजा अमिताभ की फिल्म ऊंचाई और ब्लैक पैंथर के दौरान सिनेमाघरों में ले सकते है।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTeaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म ‘पठान’ सरप्राइज पैकेज: फिल्म पठान में शाहरुख खान(shah rukh khan age) का लुक फैंस को अभी से लुभा रहा है। फैंस शाहरुख (shahrukh khan net worth in rupees 2022) की फिल्मों के लिए इतने क्रेजी है कि वह अभी से फिल्म की बुकिंग ऐडवांस में कर रहे है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देशित और यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा (aditya chopra) द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज भी है। दरअसल, फिल्म करण-अर्जुन के बाद से ही फैंस सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाह रहे थे। और उनकी यह इच्छा अब जल्द ही पूरी होने वाली है फिल्म पठान में। फिल्म पठान में सलमान खान (salman khan) एक छोटे और दमदार कैमियो में नजर आने वाले हैं।
srk_3.jpg
शाहरुख खान अपकमिंग प्रोजेक्ट: (shahrukh khan new movie) इतने सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख खान (shahrukh khan twitter) को भी उनके फैंस की तरह फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब उनकी यह वापसी क्या रंग लाएंगी यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही तय होगा। फिल्म पठान के अलावा शाहरुख खान (shah rukh khan movies) की अपमकिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी आने वाली है। यह दोनों ही फिल्में निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) निर्देशित कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो