scriptगौरी खान ने शेयर की फैमिली की लेटेस्ट फोटो, कहा- फैमिली वो है जो घर बनाती है… | Shahrukh Khan's Wife Gauri Khan Shares Latest Family Pics On Twitter | Patrika News

गौरी खान ने शेयर की फैमिली की लेटेस्ट फोटो, कहा- फैमिली वो है जो घर बनाती है…

Published: Mar 27, 2023 11:59:00 am

Submitted by:

Archana Keshri

Gauri Khan Shares Family Pic: गौरी खान ने सोशल मीडिया पर एक नई फैमिली फोटो शेयर की है। तस्वीर में खान परिवार को मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने देखा जा सकता है। मैचिंग पैंट और जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन और अबराम हैंडसम लग रहे हैं।

Shahrukh Khan's Wife Gauri Khan Shares Latest Family Pics On Twitter

Shahrukh Khan’s Wife Gauri Khan Shares Latest Family Pics On Twitter

Gauri Khan Shares Family Pic: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनकी लेडी लव वाइफ गौरी खान भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की गिनती आइडियल फैमिली में होती है। शाहरुख खान जहां बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं, वहीं गौरी एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। दोनों को जब भी किसी पार्टी या इवेंट में साथ देखा जाता है तो दोनों ही सबका ध्यान खींच लेते हैं। गौरी खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में गौरी अपने पूरे परिवार के साथ क्लासी पोज देती नजर आ रही हैं।

गौरी खान ने शेयर की फैमिली फोटो


रविवार को गौरी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक नई फोटो शेयर की। गौरी की ये फोटो एक फैमिली फोटो है। टशन में उनके पति और बॉलीवुड के मेगा-सुपरस्टार शाहरुख खान, बेटी सुहाना खान, बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे अबराम खान हैं।

ब्लैक कपड़ो में दिखाई दिए शाहरुख और उनके परिवार


गौरी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सभी ने काले कपड़े पहने हुए हैं। इस फोटो में शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने हुए हैं, वहीं सुहाना खान ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन में जंपसूट पहने नजर आ रही हैं। गौरी ने ब्लैक वन पीस पहना हुआ है। आर्यन और अबराम ने ब्लैक टी-शर्ट, जींस और जैकेट भी पहन रखी है।
https://twitter.com/PenguinIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरी ने फैमिली को लेकर कही ये बात


इस फोटो को खुद गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है ‘फैमिली वो है जो घर बनाती है… एक्साइटेड फॉर पेंग्विन इंडिया कॉफी टेबल बुक… कमिंग सून।’ इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

कुछ नया लेकर आने वाली हैं गौरी खान


एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक हार्ट आइकॉन शेयर किया है। इस फोटो और कैप्शन को देखने के बाद ये साफ हो रहा है कि गौरी खान कुछ नया और एक्साइटिंग लेकर आ रही हैं। लेकिन इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें

जब ऐश्वर्या राय को 5 फिल्मों से शाहरुख खान ने निकलवाया, बाद में किंग खान को मांगनी पड़ी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो