scriptअभिनेता Shahrukh Khan ने क्यों कहा सेट पर रहने की बात, ट्विटर पर दी जानकारी | Shahrukh Khan say to stay on the set, information given on Twitter | Patrika News

अभिनेता Shahrukh Khan ने क्यों कहा सेट पर रहने की बात, ट्विटर पर दी जानकारी

Published: Apr 20, 2022 01:30:43 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान Shahrukh Khan ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। तभी से वह ट्वीट वायरल हो रहा हैं। उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को अपना सैंटा क्लॉस बताया हैं।

Shahrukh Khan say to stay on the set, information given on Twitter

Shahrukh Khan say to stay on the set, information given on Twitter

बाॅलीवुड में सभी स्टार का कोई ना कोई गाड़फादर होता ही हैं। लेकिन आपने कभी सुना हैं की कोई किसी का सैंटा क्लॉस बनता हैं। यह बात सुन कर आप भी सोच रहे होगे की कोई किसी का सैंटा क्लॉस क्यों बनेगा। बता दे कि बादशाह शाहरुख़ खान Shahrukh Khan ने ट्वीटर पर ट्वीट कर राजकुमार हिरानी( Rajkumar Hirani) को अपना सांता क्लॉस बताया हैं।
शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर जैसे ही यह पोस्ट को शेयर किया हैं। शाहरुख़ खान के फैंस इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस पोस्ट में शाहरुख़ खान लिखते हैं कि- डिअर सर, राजकुमार हिरानी आप मेरे सांता क्लॉस हो। आप शुरू करिये में टाइम पर पहुंच जाऊंगा। पहुंचना क्या में तो सेट पर ही रहने लगूंगा। में बहुत खुश हूं, और आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।
इस ट्वीट पर शाहरुख़ खान के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। शाहरुख़ खान के फैंस को उनका यह अंदाज काफी ज्यादा पंसद आया हैं। कुछ मिनट में ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। बता दे कि शहरुख की फिल्म #दुनकी 23 दिसंबर 2023 को बड़े परदे पर दिखाई देगी।शहरुख के फैंस उनकी नई फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्सुक दिख रहे हैं।
https://twitter.com/RajkumarHirani?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दे शाहरुख़ खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जुड़ी कई फोटो और वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमे शाहरुख़ खान का लुक काफी शानदार नजर आ रहा हैं। आने वाले समय में शाहरुख़ खान की दुनकी मूवी बड़े परदे पर नज़र आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो