scriptशमिता की जिंदगी में हुई इस खास शख्स की एंट्री, कैमरों से बचते हुए ‘किस’ करते आए नजर | Shamita Shetty new boyfriend amir ali kiss Video viral | Patrika News

शमिता की जिंदगी में हुई इस खास शख्स की एंट्री, कैमरों से बचते हुए ‘किस’ करते आए नजर

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2023 02:32:23 pm

Submitted by:

Riya Jain

2021 में शमिता ने, बिग बॉस ओटीटी पर मशहूर एक्टर राकेश बापट को डेट किया था। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला। अब एक नई वीडियो सामने आ रहा है। इसमें वह किसी और शख्स के साथ क्लोज होती नजर आईं।

shamita-shetty759.jpg

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रहीं शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty ) इन दिनों लाइम लाइट से दूर दिख रही हैं। बिग बॅास ( Bigg Boss ) के बाद से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बिजी हैं। साल 2021 में शमिता ने, बिग बॉस ओटीटी पर मशहूर एक्टर राकेश बापट को डेट किया था। लेकिन अब एक नई वीडियो सामने आ रहा है। इसमें वह किसी और शख्स के साथ क्लोज होती नजर आईं।

611031-shamita-shetty.jpg
https://twitter.com/RiyaChannel941/status/1619620773416824834?ref_src=twsrc%5Etfw

शमिता शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह पार्टी से बाहर निकलती है तभी अचानक आकर उन्हें टीवी एक्टर आमिर अली ने अपनी बाहों में पकड़ लेते हैं और कैमरों से बचाकर उन्हें उनकी गाड़ी तक छोड़कर आते हैं। आमिर ने शमिता को गाड़ी तक छोड़ने के बाद उन्हें गुडबाय किस भी किया। इस वीडियो के बाद से लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा,ये कौन है? इसकी नई गर्लफ्रेंड। वहीं दूसरे ने लिखा, यह कितने दिन तक रहेगा… एक महीना।

 

shamita-shetty-759.jpg

गौरतलब है कि सालों से फिल्मी पर्दे से दूर रही शमिता शेट्टी एक बार फिर से वापसी करने को तैयार है। हाल ही में उनकी एक फिल्म ‘The Tenant’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो