scriptSharmaji Namkeen Ranbir Kapoor Randhir Kapoor Rishi Kapoor dementia | रणधीर कपूर को हो गई भूलने की बीमारी, 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद ऋषि कपूर से मिलने की करने लगे जिद्द | Patrika News

रणधीर कपूर को हो गई भूलने की बीमारी, 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद ऋषि कपूर से मिलने की करने लगे जिद्द

रणबीर कपूर अपने पिता की फिल्म का प्रचार करने एक इवेंट में पहुंचे थे, तब उन्होंने अपने ताऊ रणधीर कपूर को लेकर एक खुलासा किया, जिसने उनके फैंस को चिंतित कर दिया।

Published: March 31, 2022 04:52:02 pm

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर पूरा कपूर परिवार बहुत इमोशनल है क्योंकि यह उनकी आखिरी फिल्म है। ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर ने भी ये फिल्म देख ली है लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्होंने रणबीर कपूर से जो सवाल पूछा है वो बहुत भावुक कर देने वाला है।
रणधीर कपूर को हो गई भूलने की बीमारी, 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद ऋषि कपूर से मिलने की करने लगे जिद्द
रणधीर कपूर को हो गई भूलने की बीमारी, 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद ऋषि कपूर से मिलने की करने लगे जिद्द
दरअसल, ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक दिल तोड़ने वाली बात बताई है। उन्होंने बताया कि उनके अंकल रणधीर कपूर को भूलने की बीमारी है। वो डेमेंशिया की शुरुआती स्टेज पर है। फिल्म देखने के बाद रणधीर कपूर को अपने भाई की याद आ गई। वह भूल गए कि ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। वह रणबीर से पूछने लगे कि ऋषि कहां हैं? उन्होंने अपने भाई के काम की तारीफ भी की।
रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में हाल ही में खुलासा किया कि रणधीर कपूर ने 'शर्माजी नमकीन' फिल्म देखी और कहा कि उन्हें ऋषि को फोन करना चाहिए, ताकि वो उनकी तारीफ कर सकें। ये ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। उन्होंने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो कैंसर से जूझ रहे थे। हाल में एनडीटीवी से बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद रणधीर उनसे मिलने आए थे। उन्होंने रणबीर से कहा, 'डैड से कहो कि वो अद्भुत हैं और वो कहां हैं, चलो उन्हें बुलाते हैं।'
रणधीर कपूर बीते दो साल में अपने दो भाई खो चुके हैं। उन्हें इस बात का गहरा सदमा लगा है। रणधीर कपूर कई बार अपने भाई-बहन को खोने का जिक्र करते रहते हैं। वह अक्सर दुखी होते हैं कि जीवन में खालीपन हो गया है। 2021 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने कहा था, बीता साल मेरी जिंदगी का बेहद दुखभरा वक्त रहा है। दुख तो काफी हल्का शब्द होगा। सबसे दुखद कहना ठीक होगा। सिर्फ 10 महीने के अंतर पर मैंने अपने प्यारे भाई खो दिए, बीते ढाई साल में अपनी मां कृष्णा कपूर और बहन रितु नंदा को भी खो दिया।
रणधीर ने बताया था, हम तीन भाई और दो बहनें बहुत क्लोज थे। चिंटू, चिंपू और मैं हर दिन एक-दूसरे से बात करते थे। चिंपू मेरे और चिंटू के साथ रहता था। जब शूटिंग नहीं कर रहा होता था तो ऑफिस आ जाता था या फोन करता था। जब हम तीन साथ होते तो किसी और की जरूरत नहीं होती थी।
रणधीर ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों दिवंगत छोटे भाइयों ऋषि और राजीव कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा था कि वो उन्हें याद करते हैं। रणधीर ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, 'मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा मेरे प्यारे भाईयों। उम्मीद करता हूं कि तुम जहां भी होगे, खुश होगे।'
करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर 75 साल के हैं। रणधीर कपूर अपनी फैमिली के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर उन्हें अपनी बेटियों और नातियों तैमूर व जेह के साथ देखा जाता है। रणधीर की इस कंडीशन के बारे में अभी करीना और करिश्मा ने कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड के इन सितारों ने क्यों छोड़ा अपना सरनेम, ये है असली वजह

वहीं बात करें फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की तो ऋषि कपूर इसकी शूटिंग कम्प्लीट नहीं कर पाए थे और इस बीच 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था। 'शर्माजी नमकीन' 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। इसका डायरेक्शन हितेश भाटिया ने किया है।

यह भी पढ़ें

हर दशक में एक बच्चा पैदा होने पर करीना कपूर ने सेफ अली खान को दे दी 'चेतावनी'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.