script‘तांडव’ पर विवाद बढ़ता देखकर परेशान हुईं शर्मिला टैगोर, बेटे सैफ अली खान को दी बड़ी हिदायत | sharmila tagore upset with tandav controversy advise to saif ali khan | Patrika News

‘तांडव’ पर विवाद बढ़ता देखकर परेशान हुईं शर्मिला टैगोर, बेटे सैफ अली खान को दी बड़ी हिदायत

Published: Jan 29, 2021 10:20:02 am

Submitted by:

Neha Gupta

बढ़ते तांडव विवाद से परेशान हुईं शर्मिला टैगोर
बेटे सैफ अली खान को दी खास सलाह
किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले बारीकी से पढ़े स्क्रिप्ट

Saif Ali Khan and Sharmila Tagore

Saif Ali Khan and Sharmila Tagore

नई दिल्ली | वेब सीरीज तांडव के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट ने किसी भी तरह की राहत देने से इंकार कर दिया है। जिसके कारण शर्मिला टैगोर बेहद परेशान हैं। उन्होंने सैफ को सलाह तक दे डाली है कि वो आगे किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने से पहले अब उससे बारीकी से पढ़ लिया करें। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, उन्होंने सैफ से कहा है कि बिना ध्यान से पढ़े किसी भी प्रोजेक्ट को साइन ना करें। शर्मिला टैगोर को ये चिंता इसलिए भी हुई है क्योंकि करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और वो नहीं चाहती हैं कि उनके घर में किसी भी तरह का परेशानी वाला माहौल बना रहे।

बता दें कि वेब सीरीज तांडव के मेकर्स, एक्टर्स को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से कोई राहत नहीं मिल पाई है। तांडव के मेकर्स के खिलाफ देशभर में दर्ज FIR पर गिरफ्तारी को लेकर रोक लगाने से इंकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मामले के लिए आगे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएं। सुप्रीम कोर्ट ने सभी दर्ज एफआईआर को एक साथ जोड़ने को लेकर नोटिस जारी किया है। अब मामले की अगली सुनवाई एक लगभग एक महीने बाद होगी।

गौरतलब हो कि देश के कई राज्यों में तांडव के विरोध में दर्ज FIR को लेकर मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। अमेजन प्राइम इंडिया प्रमुख अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, सीरीज के राइटर गौरव सोलंकी और एक्टर जीशान अयूब ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। पूरी टीम ने उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की अपील की थी। हालांकि ऐसा नहीं हो सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो