scriptShehnaaz Gill को फिर आई Sidharth Shukla की याद? ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर | Shehnaaz Gill Sing Song Viral Video | Patrika News

Shehnaaz Gill को फिर आई Sidharth Shukla की याद? ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर

Published: Aug 25, 2022 10:36:47 am

Submitted by:

Vandana Saini

‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल में एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘कबीर सिंह’ का एक रोमांटिक और इमोशनल गाना गाते हुए नजर आ रही हैं, जिसको सुनने के बाद फैंस भी भावुक हो गए हैं।

Shehnaaz Gill ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर

Shehnaaz Gill ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती आईं नजर

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसको लेकर वो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इससे पहले वो ‘बिग बॉस 13’ से अपना खूब नाम कमा चुकी हैं, जिसमें शहनाज दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आई थीं। शो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया था। उनके फैंस ने दोनों को आज भी प्यार से ‘सिडनाज’ कहते हैं।
फिलहाल, सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। इसके अलावा शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का गाना ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गुनगुनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका गाना सुनने के बाद उनके फैंस भी भावुक नजर आ रहे हैं। शहनाज के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्म बनाई ही क्यों? Urfi Javed ने एक्टर का उड़ाया मजाक

https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘ये मेरे फैंस के लिए है। धन्यवाद @vishalmishraofficial खास बनाने के लिए’। साथ ही उनके इस वीडियो पर उनके फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आज आपने मुझे रुला दिया सच में। मैं क्या बोलूं आज। मैं शब्दों में अपनी फीलिंग्स को डिस्क्राइब नहीं कर सकता हूं। लव यू सना’। एक और फैन लिखता है कि ‘आपने मेरा दिन बना दिया’। एक फैन लिखता है कि ‘सना तुमने इमोशनल कर दिया’।
shehnaaz_gill.jpg

साथ ही उनके कुछ फैंस एक्ट्रेस के लिए भी भावुक होते नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि उनको सिद्धार्थ की याद आ रही है। बता दें कि साल 2019 में शहनाज गिल ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ में तीसरा स्थान अपने नाम किया था, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। दोनों के फैंस दोनों की शादी का कयास लगातार लगा रहे थे, लेकिन पिछले साल सितबंर में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं और उन्होंने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss के वो कंटेस्टेंट्स जिन्होंने दुनिया को कहा अलविदा, किसी की कैंसर से हुई मौत तो किसी ने किया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो