scriptगणपति के दर्शन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को साथ लेकर पहुंची शहनाज़ गिल, तस्वीर देख नहीं रुकेंगे आपके आंसू | shehnaaz gill visited lalbaugcha raja for his blessing with brother shehbaz fans spot sidharth shukla see | Patrika News

गणपति के दर्शन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को साथ लेकर पहुंची शहनाज़ गिल, तस्वीर देख नहीं रुकेंगे आपके आंसू

Published: Sep 06, 2022 01:20:07 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

‘बिग बॉस’ से फेमस हुई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भला आज कौन नहीं जानता है। शहनाज गिल के भोलेपन का हर कोई दीवाना है। ये जहां भी जाती हैं सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोमवार रात भाई शहबाज बदेशा संग मुंबई के ‘लालबागचा का राजा’ के दर्शन करने पहुंची थी।

shehnaaz gill visited lalbaugcha raja

shehnaaz gill visited lalbaugcha raja

बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची शहनाज के खूबसूरत सा पीले रंग का सूट पहना था, जिसमें वो खूब सुंदर लग रही थीं, लेकिन इस दौरान जिसने सबका ध्यान खींचा वो था सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू। हालांकि ये टैटू शहनाज ने नहीं ब्लकि शाहबाज के हाथ पर बना था। इस टैटू में सिद्धार्थ का फेस बना हुआ है। दर्शन के दौरान शहनाज भाई के हाथ पर बने सिद्धार्थ के फेस टैटू को छूती नजर आईं। इसे देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो गए। वीडियो और तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार बरसा रहे हैं।
shehnaaz gill
एक फैन ने लिखा, ‘पीले रंग में स्टनिंग लग रही हो आप।’

एक यूजर ने लिखा, ‘सिडनाजियों के लिए आंखों का सुकून।’

एक ने लिखा, ‘लव यू प्योर सोल।’

एक ने लिखा, ‘सना ने कितने प्यार से सिड(सिद्धार्थ) का टैटू पकड़ा हुआ है।’
shehnaaz gill
शहनाज और सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ में साथ नजर आए थे। शो में दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया था। उनके फैंस ने दोनों को आज भी प्यार से ‘सिडनाज’ कहते हैं। पिछले साल सितबंर में दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं और उन्होंने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो