scriptराज कुंद्रा पॉर्न केस: शर्लिन चोपड़ा ने 8 घंटे की पूछताछ मे किया बड़ा खुलासा , शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे मेरे वीडियो | Sherlyn Chopra revealed Raj Kundra Told Shilpa Shetty Liked My Videos | Patrika News
बॉलीवुड

राज कुंद्रा पॉर्न केस: शर्लिन चोपड़ा ने 8 घंटे की पूछताछ मे किया बड़ा खुलासा , शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे मेरे वीडियो

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में एक नया मोड़ सामने आया है, जिसमें मुंबई पुलिस के द्वारा हुई 8 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कई बड़े खुलासे किये है।

Aug 07, 2021 / 04:40 pm

Pratibha Tripathi

Sherlyn Chopra revealed Raj Kundra

Sherlyn Chopra revealed Raj Kundra

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अभी इस केस में लगातार हो रही पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे सामने आए है इसी बीच इस केस में फंसी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सामने आया है, और इस केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को नोटिस भेजा था।

https://twitter.com/SherlynChopra/status/1423853576565055493?ref_src=twsrc%5Etfw

शर्लिन चोपड़ा से अभी हाल में हुई पूछताछ के बाद उसने एक बड़ा राज खोला है। शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस मामले में करीब 8 घंटे तक शर्लिन चोपड़ा से सवाल जवाब किए गए। दोपहर 12 बजे से शाम 8 बजे तक ये पूछताछ जारी रही।

शर्लिन ने बताया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर बहकाया था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो काफी पसंद आते हैं। शर्लिन ने आगे कहा कि राज मेरे गुरू थे। उन्होंने मुझे इस गंदे काम में लाने के लिए यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है।

sherlynchopra.png

शिल्पा शेट्टी को पसंद आए थे वीडियो
शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उससे फिल्म में काम करवाने के लिए यह कहा था कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो और फोटोज पसंद आ रहे हैं। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पॉर्न करना एक समान्य सी बात है। हर कोई करता है तो मुझे भी करना चाहिए।

नहीं पता था फंस जाउंगी
शर्लिन ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि कि किस तरह से इसे करना है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन इस तरह के गंदे काम में फंस जाउंगी और मुझे क्राइम ब्रांच के सामने स्टेटमेंट देना पड़ेगा। जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी तो मैंने सोचा था कि इतनी बड़ी स्टार के पति के साथ काम करके मेरी जिंदगी बदल जाएगी। मुझे लगा था मुझे अच्छा ब्रेक मिला है लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत चीजों के लिए इस्तेमाल करेंगे।

sherlyn_chopra1.jpg

शिल्पा शेट्टी से होती थी मोटिवेट
शर्लिन ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि राज कुंद्रा हमेशा उनसे कहते रहते थे कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो और फोटोज पसंद आते हैं। उनकी इस तरह की कही बातों से मुझे वीडियोज पर काम करने में मोटिवेशन मिलती थी। जब आप बॉलीवुड की बड़ी स्टार कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मोटिवेट होते हैं तो आपको समझ नहीं आता है जो आप कर रहे वो कितना गलत है और कितना सही। जब मुझे शिल्पा शेट्टी के नाम से वीडियो बनाने के लिए तारीफ मिलती थी तो मैं अपने काम को और अच्छा बनाने की कोशिश करती थी।

जब शर्लिन चोपड़ा को बताया गया कि शिल्पा शेट्टी ने सारे आरोपो को गलत ठहराया है और कहा है कि उन्हें इस तरह के कंटेंट के बारे में कोई जानकारी नही थी। तो शर्लिन ने कहा कि शिल्पा अपने कामों में बहुत व्यस्त रहती हैं। वो शायद भूल गई होंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / राज कुंद्रा पॉर्न केस: शर्लिन चोपड़ा ने 8 घंटे की पूछताछ मे किया बड़ा खुलासा , शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे मेरे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो