scriptShilpa Shetty और Raj Kundra का मुंबई में ही नही, ब्रिटेन में भी है आलीशान ‘राज महल’, शानदार घर की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान | Shilpa shetty and raj kundra have luxurious bungalow in mumbai and uk | Patrika News
बॉलीवुड

Shilpa Shetty और Raj Kundra का मुंबई में ही नही, ब्रिटेन में भी है आलीशान ‘राज महल’, शानदार घर की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपने कारनामे को लेकर काफी चर्चा में हैं। राज कुंद्रा देश से लेकर विदेशों तक में कई प्रॉपर्टीज के मालिक हैं और उन्होंने शिल्पा को कई महंगी चीजें भी गिफ्ट की हैं।

Jul 26, 2021 / 04:07 pm

Pratibha Tripathi

Shilpa shetty and raj kundra

Shilpa shetty and raj kundra

नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से यह कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कभी इनके घर को देख लोग अव सवाल उठाने लगे तो कभी उनकी सभी चीजें घर, गहनें और प्रॉपर्टी पर सभी की नजर बनी हुई है। राज कुन्द्रा ने शिल्पा के लिए जुहू मुंबई में समुद्र के किनारे एक आलीशान बंगला बनवाया है। उनके शानदार घर का इंटीरियर खुद शिल्पा ने किया है। इस शानदार की खूबसूरती को देख आप भी आहे भरते रह रह जाएंगे। आइए देखते है मुंबई के आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें..

shilpa_33.jpg
लिविंग रूम
उनके घर का लिविंग रूम से लेकर गार्डन का एरिया तक काफी भव्य और क्लासिक है। सोफे म्यूट रंगों में हैं जो चांदी और सोने के कुशन से सजाए गए हैं। इसके अलावा, एक घोड़े की एक विशाल मूर्ति है जिसे एक झूमर के साथ एक खिड़की के पास रखा गया है।
sfilpa.jpg

कमरों की सजावट
इस कमरे में कई बैठने की जगह हैं जो इसे एक शानदार लुक देती है। इस जगह पर शिल्पा मे मंहगे से मंहगे झूमर लगाए है जो किसी राजमहल से कम नही लगता।

dinnr_room.jpg

डायनिंग एरिया
डायनिंग रूम में एक लंबी लकड़ी की डाइनिंग टेबल रखी हुई है जिसकी कुर्सियां कांसे के चमड़े से बनाई गई है। इस डायनिंग रूम में कई तरह की पेंटिंग से रूम को सजाया गया है।

shilparaj.jpg
मुंबई के पॉश जुहू बीच इलाके में बने इस आलीशान घर को शिल्पा ने खुद डेकोर किया है।

shilpashettyhouse2.jpg
राज कुंद्रा ने साल 2006 में यूनाइटेड किंगडम के सेंट जॉर्ज हिल एस्टेट में स्थित इस भव्य हवेली को खदीदाकर शिल्पा को उपहार में दिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / Shilpa Shetty और Raj Kundra का मुंबई में ही नही, ब्रिटेन में भी है आलीशान ‘राज महल’, शानदार घर की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो