scriptShilpa Shetty reacts to the cheating case said i am sad | धोखाधड़ी के आरोप से दुखी हुईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'नाम खराब होते देख दर्द होता है' | Patrika News

धोखाधड़ी के आरोप से दुखी हुईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'नाम खराब होते देख दर्द होता है'

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ दो अन्य लोगों पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज करा दी गई है। इन आरोपों पर शिल्पा शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए अपना दुख जाहिर किया है।

Updated: November 14, 2021 07:36:13 pm

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा धोखाधड़ी (FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra) के आरोपों के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।
Shilpa Shetty reacts to the cheating case said i am sad
Shilpa Shetty and Raj Kundra
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ दो अन्य लोगों पर (जिसमें एक का नाम काशिफ खान है) 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज करा दी गई है। अब इन आरोपों पर शिल्पा शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने लिखा है- ‘सुबह उठते ही अपने और राज के नाम पर दर्ज एफआईआर के बारे में पता चला। इस बात से हैरान हूं।
shilpa2.jpgमैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है

मैं इस बारे में बताना चाहती हूं कि SFL Fitness एक फिटनेस वेंचर है, जिसे काशिफ खान चलाते थे। उन्होंने देशभर में SFL फिटनेस जिम खोलने के लिए ब्रांड के राइट्स लिए थे। उन्हीं के द्वारा सभी सौदे किए जाते हैं और वो ही सारी डील्स देखते थे। इसके अलावा तमाम डेली रूटीन के लेन-देन काम भी वो ही करते हैं। हमें ना तो उनके द्वारा किए किसी ट्रांजेक्शन की जानकारी है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं। 2014 में ये कंपनी बंद हो गई थी और इसका पूरा संचालन काशिफ ही देखते थे।
शिल्पा ने आगे लिखा है कि मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है और ये देखते हुए मुझे बहुत दर्द होता है कि बड़ी ही सरलता से मेरा नाम और रेपोटेशन डैमेज की जा रही है। कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जा रहा है। मैं कानून का पालन करने वाली देश की गौर्वान्वित नागरिक हूं।
आपको बता दें कि नितिन बराई नाम के शख्स ने मुंबई के बांद्रा पुलिस (Bandra Police Station) स्टेशन में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा सहित अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नितिन बराई का आरोप है कि जुलाई 2014 में उन्हें आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उन्हें फ्रैंचाइज़ी प्रदान करेगी और पुणे में एक जिम और स्पा खोलेगी। लेकिन, आरोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी भी दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

मुलायम सिंह यादव को दो दिन में दूसरा झटका, पोस्टर Girl प्रियंका ने जोईन की BJP, रावण भी लड़ेगा चुनावAzadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.