scriptShocking bad habits of bollywood celebs that will shock you for sure | बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्स की अजीबो-गरीब आदतों से परेशान हैं घरवाले, किसी को है सांपों से प्यार , तो कोई पहनता है एक हाथ में दो घड़ी | Patrika News

बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्स की अजीबो-गरीब आदतों से परेशान हैं घरवाले, किसी को है सांपों से प्यार , तो कोई पहनता है एक हाथ में दो घड़ी

बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे है जो अपनी इस अजीबोगरीब आदतों से काफी परेशान है। आइए जानते है इनके बारे में।

नई दिल्ली

Updated: September 17, 2021 05:35:11 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर कलाकार अपनी फिल्मों के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से जाना जाता है। फिल्मों के साथ साथ उनकी लाइफ फिल्मी पर्दों से बहुत अलग होती है, हर कोई उनकी लाइफ स्टाइल को जानने की कोशिश करता है। लेकिन क्या आप जानते है कि ये स्टार भी समान्य लोगों की तरह अजीबोगरीब आदतों के शिकार रहते है। आज हम आपके सामने कुछ फेमस अभिनेताओं की ऐसी आदतों के बारे में बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये स्टार्स जो अपनी इन गंदी आदतों से काफी परेशान है।

bad habits of bollywood actor
bad habits of bollywood actor
salman33.jpg

सलमान खान

सलमान खान एक ऐसे एक्टर है, जो सभी के दिलों में राज करते है, लेकिन उनकी एक विचित्र बात ये है कि वह साबुन इकट्ठा करने के बारे में काफी सनकी है। अभिनेता इस आदत के इतने दीवाने हैं कि उनके पास दुनिया भर के साबुन का एक कलेक्शन है, इन कलेक्शन में हाथों से बनाई गई साबुन, डिजाइनर साबुन और हर्बल साबुन शामिल है। वहीं उनके पसंदीदा प्राकृतिक फल और सब्जी से निकाले गए साबुन भी हैं। एक और बात, सलमान नैपकिन और टिश्यू से भी दूर रहते हैं। वह एक मलमल के कपड़े का उपयोग करते है।

यह भी पढ़ें
-

शिल्पा शेट्टी का विवादों से रहा गहरा नाता, कभी किस तो कभी अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप

sushmita_python7.jpg

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि उन्होने जानवरो के साथ-साथ सांपों से भी बड़ा प्यार है। उन्होंने घर में एक पाइथन पालकर रखा है।

pc3.jpgप्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को जूते इक्ट्ठे करने की आदत है। जिसके चलते प्रियंका के पास इस समय 80 डिजाइनर और ब्रान्डेड शूज हैं
यह भी पढ़ें
-

निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास उपहार, पत्नी को इस अंदाज में KISS करते नजर आए सिंगर

vidhya_balan.jpgविद्या बालन

विद्या बालन को हम सभी ने फिल्मों में एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में देखा है. लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी अलमारी में आठ सौ से अधिक साड़ियां हैं। जिसका दावा खुद विद्या बालन ने किया था। वहीं कपड़ो को ढोने के लिए उसके पास निश्चित रूप से विंटेज लुक है, लेकिन उसकी आदतें भी पुराने जमाने की हैं। इसके अलावा विद्या को सेल फोन रखना पसंद नहीं है, वह कई दिनों तक अपना मोबाइल चेक करना भूल जाती है।

shahrukh.jpgशाहरूख खान

फिल्म इंडस्ट्री में तीन खान में से शाहरूख खान की लाइफ भी दिलचस्प है। जिन्हें भी एक अजीबो-गरीब आदत है। जी हां, जब वह खाना खा रहे होते है, तो उससे कभी भी सेल्फी के लिए ना पूछें! किंग खान को खाना खाते वक्त फोटो खिंचवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है या यूं कहे कि नफरत है। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि वो गैजेट्स और वीडियो गेम के दीवाने है।

यह भी पढ़ें
-

बिना मेकअप के करीना कपूर के चेहरे पर दिखीं झुर्रियां, लुक देख फैन्स हुए हैरान!

amitabhbachchan44.jpgअमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बिग बी के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते है कि बिग बी उभयलिंगी है। जी हां, वह अपने दोनों हाथों का उपयोग करके समान रूप से अच्छा लिखते है। इतनी ही नही अमिताभ अपने हाथ में एक नही बल्कि दो घड़ियां पहनने का शौक रखते हैं। यह इसलिये करते है कि परिवार का कोई सदस्य बेटा अभिषेक और बहू ऐश्वर्या देश से बाहर होते हैं, तब अमिताभ दोनों कलाइयों में घड़ियां पहनते हैं, एक भारतीय समय के लिए और दूसरी उस समय क्षेत्र के लिए जहां वे यात्रा कर रहे हैं।

kareena_kapoor2.jpgकरीना कपूर

इन्ही स्टार्स की लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम भी आता है। ये एक्ट्रेस भले ही दो बच्चों की मां बन गई है। लेकिन बच्चों की तरह नाखूनों को दांत से चबाने की आदत अभी तक नही छोड़ पाई हैं। हर इवेंट में या फिर किसी इंटरव्यू के दौरान वो फ्री समय में नाखून चबाते हुए देखी जा सकती हैं।

shahid22.jpgशाहिद कपूर

शाहिद कपूर को कॉफी पीने की सबसे खराब आदत है वो दिनभर में 10 से ज्यादा बार कॉफी पी लेते हैं।

preey.jpgप्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा सफाई पर ज्यादा ध्यान देती है लेकिन उन्हें ये गंदी आदत है कि वो दिन में 10-बार बाथरुम साफ करती हैं। उनकी इस आदत से कई बार लोगों को दिक्कत भी होती है

saifali5.jpg

सैफ अली खान

सैफ अली खान की गंदी आदत यह है कि वो बाथरुम में काफी समय बिताते हैं। इतना ही नही सैफ ने बाथरुम में लाइब्रेरी और फोन तक लगा रखा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

ओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'पापा के खजानें को 25 साल बाद लेकर आए घर, जानें चोरी की गई Royal Enfield Bullet को खोजने की अद्भुत कहानीसेना में भर्ती की तैयारी के दौरान लिया संकल्प, जम्मूकश्मीर से कन्याकुमारी तक करेगा पैदल यात्राकोदो-कुटकी से बदलाव की इबारत लिख रहीं मप्र की आदिवासी महिलाएं, तीन महीने में बनी आत्मनिर्भरक्या है IREDA, मोदी सरकार क्यों इसमें करने जा रही 1500 करोड़ रुपए का निवेश, जानिए सब कुछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.