scriptबॉलीवुड की 5 सबसे छोटी शादियां, 7 जन्मों का वादा करके 7 महिने भी नहीं निभाई शादी | SHORTEST MARRIAGES IN BOLLYWOOD THAT SHOCKED EVERYONE | Patrika News

बॉलीवुड की 5 सबसे छोटी शादियां, 7 जन्मों का वादा करके 7 महिने भी नहीं निभाई शादी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2021 02:49:17 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड में कुछ जोड़े ऐसे भी रहे हैं जिनकी शादियां पूरा 1 साल भी नहीं चल पाई हैं। 7 जन्मों की कसम खाने वाले इन स्टार्स ने 7 महिने भी नही चलाया आपना रिश्ता। जानिए किन जोड़ों के साथ हुआ है ऐसा।

5-bollywood-short-marriages.jpg

अगर जब भी शादी की बात होती है तो उसे जिंदगी भर का साथ हमेशा से माना जा रहा है। शादी के बंधन को एक जन्म तक नहीं बल्कि 7 जन्मों का बंधन माना जाता है, पर रिश्ते और तलाक को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन घमासान देखने को मिलता रहता है। कई हाई प्रोफाइल तलाक होते हैं जहां बहुत सारी एलिमनी भी दी जाती है।

बॉलीवुड में जहां 10-20 साल की शादियां भी बहुत आसानी से टूट जाती हैं वहीं यहां ऐसी स्थितियां भी होती हैं जहां 2 महीने में ही शादी में तलाक हो जाता है। आज हम बॉलीवुड की ऐसी ही हाई प्रोफाइल शादियों की बात करने जा रहे हैं जहां रिश्ते 1 साल भी नहीं चल पाए।

1- रेखा और मुकेश अग्रवाल
कितने समय टिकी शादी- 7 महीने

ये शादी दरअसल तलाक के साथ नहीं बल्कि एक पार्टनर की आत्महत्या के साथ खत्म हुई थी। रेखा और मुकेश अग्रवाल एक दूसरे से मिले, प्यार परवान चढ़ा और फिर 1990 में दोनों की शादी हो गई। हालांकि, 2 अक्टूबर 1990 को मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी।

इसकी वजह डिप्रेशन बताई जा रही थी और ये भी कहा जा रहा था कि मुकेश खन्ना बिजनेस को लेकर और रेखा से अलगाव को लेकर नाखुश थे। मुकेश ने रेखा के दुपट्टे का ही इस्तेमाल किया था और उसके बाद रेखा को नेशनल लेवल पर काफी कुछ कहा गया था।

rekha-husband-mukesh.jpg

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा एक दूसरे के साथ कुछ सालो तक रहे थे, और दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। उसके बाद नवंबर 2014 में दोनों ने शादी की और सिर्फ 11 महीने बाद ही पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा दोनों अलग हो गए। कहा जा रहा था कि इनके अलग होने के पीछे सबसे बड़ी वजह थी यामी गौतम और पुलकित सम्राट की नजदीकियां जिसके कारण से ये दोनों अलग हो गए थे।

actor-pulkit-samrat-and-shweta-rohira-separated.jpg

ये सारी शादियां बहुत ही प्यार के साथ शुरू हुई थीं और इनका अंत काफी खराब रहा। अगर आपका इस स्टोरी को लेकर कोई सुझाव हो तो हमें हरजिंदगी के फेसबुक पेज पर जरूर बताएं। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो