scriptShraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर के HD और HQ फोटोज | Shraddha Kapoor hot and beautiful photos hot photos of Shraddha Kapoor | Patrika News

Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर के HD और HQ फोटोज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2021 01:08:27 am

Submitted by:

Neha Gupta

Shraddha Kapoor ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। श्रद्धा यूं तो ग्लैमरस लुक में ही ज्यादा नजर आती हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से रूबरू करवाने वाले हैं। हम आपके लिए लाये हैं Shraddha Kapoor के HD और HQ Quality के Images और Photos।

shraddha_kapoor_photos.jpg

Shraddha Kapoor

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। वो भले ही फिल्मी घराने से आती हो लेकिन उनकी सफलता उनकी बेहतरीन अदाकारी के कारण है। श्रद्धा कपूर ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था उस दौरान बहुत लोग नहीं जानते थे कि वो शक्ति कपूर की बेटी हैं। ना ही वो किसी बड़े बैनर से लॉन्च हुई लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म आशिकी 2 से ही फैंस के बीच खास जगह बना ली थी। साथ ही श्रद्धा की क्यूट स्माइल और बिंदास अंदाज वाली तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आती हैं। श्रद्धा की ऐसी कई हॉट एंड बोल्ड फोटोज हैं जिनपर शायद ही आपकी नजर गई होगी।

श्रद्धा की आज सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस मामले में दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस से भी श्रद्धा एक कदम आगे हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 59 मीलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। श्रद्धा के भोले से चेहरे पर लाखों फैंस मरते हैं। खास बात ये है कि श्रद्धा सोशल मीडिया पर बाकी एक्टर्स की तुलना में ज्यादा एक्टिव भी नहीं रहती। लेकिन उनकी हर तस्वीर पर लाखों में लाइक्स आते हैं फिर चाहे वो उनकी बिकिनी फोटोज हों या ग्लैमरस।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बोल्ड अवतार

shraddha_kapoor100.jpg

आपने श्रद्धा कपूर के ग्लैमरस फोटोज तो कई देखे होंगे लेकिन इस तरह का हॉट फोटोशूट नहीं देखा होगा। इस तस्वीर में देखिए श्रद्धा जोर से चीखती हुई नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बिकिनी लुक

shraddha_kapoor30.jpg

श्रद्धा कपूर बिकिनी तस्वीरों में कम ही दिखाई पड़ती हैं। उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है जो बेहद ही शानदार लग रहा है। श्रद्धा बड़े ही बिंदास तरह से पोज देती हुई दिख रही हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का सेक्सी लुक

shraddha_kapoor22.jpg

बोल्ड फोटोशूट के मामले में श्रद्धा कपूर भी पीछे नहीं हैं। इस ड्रेस में श्रद्धा ने अपने ढेरों फोटो क्लिक करवाए थे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। न्यूड कलर की ड्रेस में ब्लैक रंग से स्पेशल एरिया को कवर किया गया है। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का हॉट अवतार

shraddha_kapoor20.jpg

श्रद्धा कपूर अपने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ बोल्डनेस दिखाने में भी कामयाब रहती हैं यही उनकी खूबी है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बिंदास पोज

shraddha_kapoor19.jpg

फैन फॉलोइंग के मामले में श्रद्धा कपूर बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ती हैं। बेहद ही कम समय में एक्ट्रेस ने गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। श्रद्धा कपूर की इस तस्वीर में वो बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बोल्ड पोज

shraddha_kapoor18.jpg

एक्सप्रेशन के मामले में श्रद्धा कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ती हैं। इस फोटोशूट में देखिए कैसे श्रद्धा शानदार बोल्ड एक्सप्रेशन दे रही हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बिकिनी पोज

shraddha_kapoor11.jpg

बिकिनी पहने हुए श्रद्धा ने इस फोटोशूट को करवाया है। श्रद्धा इस तस्वीर में बहुत ही हॉट लग रही हैं। हर फोटो में श्रद्धा कहर ढाती हैं। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का आई-कैची लुक

shraddha_kapoor28.jpg

डार्क मेकअप के साथ श्रद्धा कपूर का पोज कमाल का है। डार्क ग्रे कलर की इस ड्रेस में श्रद्धा का पोज और एक्सप्रेशन देखिए, हैं ना कमाल। डार्क मेकअप के साथ उन्होंने टोन्ड बॉडी को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बैकलेस पोज

shraddha_kapoor7.png
पिंक कलर के लहंगा-चोली में श्रद्धा ने अपनी बैक खूब फ्लॉन्ट की है। फैंस उनकी इन्ही तस्वीरों पर फिदा हो जाते हैं। हालांकि श्रद्धा की ये तस्वीरें बहुत कम ही देखने को मिलती हैं। (Photo Credit: Google)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बेबाक अंदाज

shraddha_kapoor17.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का बोल्ड अवतार

shraddha_kapoor14.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का स्टनिंग लुक

shraddha_kapoor12.jpg

इस फोटोशूट में श्रद्धा बहुत ही स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। पार्टी के लिए यंग गर्ल्स बेशक श्रद्धा की इस ड्रेस से टिप्स ले सकती हैं। हेयर स्टाइल भी श्रद्धा पर खूब जंच रही है। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का हॉट लुक

shraddha_kapoor1.jpg

यहां देखिए श्रद्धा कपूर किसी इवेंट के लिए वन-पीस में तैयार हैं। श्रद्धा ने अपने टोन्ड लेग्स को तस्वीर में बखूबी फ्लॉन्ट किया है। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वेकेशन मूड

shraddha_kapoor6.jpg

श्रद्धा की ये तस्वीर उनके किसी वेकेशन की लग रही है। बीच किनारे श्रद्धा का बिकिनी में पोज कमाल का लग रहा है। श्रद्धा की खूबसूरती भी साफ देखने को मिल रही है। (Photo Credit: Google)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का ग्लैमरस अवतार

shraddha_kapoor13.jpg

ऐसा नहीं है कि श्रद्धा पर सिर्फ वेस्टर्न लुक ही जंचता है बल्कि उनपर इंडियन ड्रेसेस भी खूब बढ़िया लगती हैं। इस फोटो में श्रद्धा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। लाइट मेकअप के साथ खुले बाल श्रद्धा पर खूब जंच रहे हैं। (Photo Credit: Google)

shraddha_kapoor8.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का शानदार अवतार

shraddha_kapoor27.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का जलवा

shraddha_kapoor29.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
बैकलेस पोज में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)
shraddha_kapoor25.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor21.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor26.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor10.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor2.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor5.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
shraddha_kapoor23.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो