scriptफोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज | Shraddha Kapoor throwback childhood photo of goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

फोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज

आए दिन बॉलीवुड के सितारों की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. आज एक ऐसी ही खूबसूरत और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस के बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. क्या आपने इस बच्ची को पहचाना?

Apr 16, 2022 / 11:17 am

Vandana Saini

फोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज

फोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज

अक्सर ही बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी जगत की कई बड़ी हस्तियों की बचपन की फोटो आपने सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखी होगी, लेकिन उन फोटो में स्टार्स को पहचान पाना काफी मुश्किल हो जाता है. आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाते कि वो किसी एक्टर या एक्ट्रेस की तस्वीर है. आज भी आपके लिए एक ऐसा ही टास्क लेकर आए हैं. आज हम आपके लिए जिस बच्ची की तस्वीर लेकर आए हैं उनके लिए हम बस आपको इतना बता सकते हैं कि आज के समय में वो टॉप एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड की.
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी सी और क्यूट सी बच्ची की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में बच्ची की क्यूट स्माइल देखने को मिल रही है. साथ ही उसके सिर पर क्राउन लगा हुआ है. फोटो में उसके साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है. फोटो में इस बच्ची को पहचान पाना काफी मुश्किल है कि ये कौन है, लेकिन आप कोशिश कर सकते हैं. अगर नहीं पहचान पा रहे तो हम बता देते हैं कि ये बच्ची कोई और नहीं एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हैं.
यह भी पढ़ें

जब दामाद Ranbir Kapoor को गले से लगा कर रो पड़े Mahesh Bahtt, तस्वीरें जीत लेंगी दिल

shraddha_kapoor_throwback_childhood_photo.jpg

जी हां, ये फोटो श्रद्धा कपूर के बचपन की फोटो है. इनका नाम आज की तारीख में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. ये एक फेमस चाइल्डआर्टिस्ट भी रही हैं. खास बात ये है कि इन्होंने बेहद की कम समय में लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. ‘तीन पत्ती’ (Teen Patti) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रद्धा कपूर का नाम आज इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. इतना ही नहीं उनको असल पहचान ‘आशिकी 2’ (Aashiqui 2) से मिली.
श्रद्धा कपूर ने अपने दमदार अभिनय के दम पर कई हिट फिल्मों में काम किया और फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो ‘चालबाज़ इन लंदन’, ‘स्त्री 2’ और ‘लवली सिंह’ में नजर आ सकती हैं. बता दें कि ऐसा बहुत बार हुआ है कि बॉलीवुड स्टार्स अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानने के लिए काफी इच्छुक भी रहते हैं. फिर चाहे वो उनके फेवरेट स्टार की कोई बचपन की फोटो या थ्रोबैक फोटो ही क्यों न हो.

Home / Entertainment / Bollywood / फोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो