scriptइस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सारा अली खान! दोनों की डिनर डेट की फोटोज देखकर फैंस क्यों हो रहे हैं हैरान? | shubman gill sara ali khan dinner date video and photos goes viral | Patrika News

इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सारा अली खान! दोनों की डिनर डेट की फोटोज देखकर फैंस क्यों हो रहे हैं हैरान?

Published: Aug 30, 2022 12:52:21 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आज सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता है। ये अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर अदाकारा इसी के चलते चर्चा में हैं। इसकी वजह है उनकी हालिया सामने आई एक फोटो। सारा अली खान की एक फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वो क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बाद इनके अफेयर के चर्चे तेज हो गए हैं।

shubman gill sara ali khan dinner date video and photos goes viral

shubman gill sara ali khan dinner date video and photos goes viral

कुछ रिपोर्ट्स में इसे दुबई की तस्वीर बताई जा रही है तो कुछ में लंदन की। तस्वीर में दोनों किसी रेस्टोरेंट में डिनर करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शुभमन लंदन में सारा के साथ डेट पर गए हैं। गिल का नाम अक्सर सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन हाल ही में गिल की फोटो सारा अली खान के साथ वायरल हो रही है। सोशल मीडिया रिएक्शन के मुताबिक गिल लंदन में बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।
मीडिया में रिपोर्ट्स थी कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे यह अंदाजा लगाया जाने लगा कि सारा के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि दोनों ने इसपर कभी बात नहीं की। अब लंदन में वो सारा अली खान के साथ नजर आए। इससे दोनों के बीच रिश्ते की सुगबुगाहट तेज हो गई है।
https://twitter.com/hashtag/Shubmangill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अदाकारा का नाम किसी के साथ जुड़ा हो। इसे पहले उनका नाम दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था हालांकि दोनों ने इसे कभी नहीं कबूला। वहीं फिल्म लव आज कल के दौरान उनकी नजदीकियां कार्तिक के साथ बढ़ गईं। दोनों के बीच रिलेशन के काफी चर्चे हुए। अब दोनों अलग हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो