अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने क्यों बनाई बॉलीवुड से दूरियां, जाने इसके पीछे की सच्चाई

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 17 Mar 2020, 02:41 PM IST
अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने क्यों बनाई बॉलीवुड से दूरियां, जाने इसके पीछे की सच्चाई
,,

  • श्वेता एक सिटिजन जर्नलिस्ट के रूप में कर चुकी हैं काम
  • श्वेता 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बिग बी के बारे में बात करें तो ऐसा मशहूर नाम है जिसको आज के समय का छोटे से छोटा बच्चा भी इस नाम को पहचानता है। बच्चन खानदान के हर सदस्य नें भरपूर नाम और शोहरत हासिल की है लेकिन इन सबसे बीच उनकी बेटी श्वेता नंदा बॉलीवुड की दुनिया से हमेशा से दूर रही है लेकिन उन्होनें भले ही फिल्मों में काम ना किया हो लेकिन अपने फील्ड में उन्होनें वो सब हासिल किया है जिसे पाने के लिए लोगों की कई उम्र बीत जाती है।

एक स्टार के घर जन्म लेने के बाद भी श्वेता ने क्यो नही सोचा फिल्मों में आने के बारे । इस तरह के प्रश्न हर किसी के मन में उठते है। श्वेता 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इस खास मौके पर जानते हैं श्वेता से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

श्वेता, अमिताभ बच्चन के बड़ी और सबसे लाडली बेटी है। अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी करने का बाद श्वेता ने कभी बॉलीवुड में आने के बारे में नही सोचा। उनकी शादी कम उम्र में ही साल 1997 में निखिल नंदा से शादी हो गई थी। निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं

shweta.jpg

एक्टिंग ना करने के बारे में श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें कैमरा फेस करने में डर लगता हैं। और “मेरी शक्ल और अवाज हिरोइन जैसी ना होने के कारण मुझे आज तक कोई फिल्म का ऑफर नहीं आया। लेकिन मैं जहाँ हूँ, जो कर रही हूँ, उसी में खुश हूँ। ”

शादी के काफी साल बाद श्वेता ने अपने करियर के बारे में सोचा और इसके लिए वो सिटिजन जर्नलिस्ट के रूप में काम करने लगी। इसके अलावा श्वेता को घऱ सभांलना बच्चों का खाना बनाना अच्छा लगता है।