Sushant के लिए फैंस के मैसेज पढ़कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर किया वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Sep 2020, 12:36 PM IST
Sushant के लिए फैंस के मैसेज पढ़कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर किया वीडियो
Shweta Singh Kirti

  • श्वेता ने सुशांत के फैंस से उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजने की गुजारिश की थी। ऐसे में कई लोगों ने सुशांत के लिए मैसेज भेजे। इसी का एक वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देश की तीन बड़ी जांच एजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रही हैं। इससे इतर सुशांत के फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 'message for SSR' नाम का एक आंदोलन शुरू किया था। इसके तहत श्वेता ने सुशांत के फैंस से उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजने की गुजारिश की थी। ऐसे में कई लोगों ने सुशांत के लिए मैसेज भेजे। इसी का एक वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है।

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। श्वेता ने फैंस की तरफ से भेजे गए संदेशों का एक वीडियो शेयर कर उन्हें शुक्रिया कहा है। श्वेता ने बताया कि हर मैसेज पढ़कर उनकी आंखें भर आईं। सुशांत के फैंस ने उनके लिए तीन लाख से ज्यादा मैसेज भेजे थे। श्वेता ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, '3 लाख से भी ज्यादा मैसेज आए हैं। मैं उन्हें देखकर, पढ़कर और सुनकर रो पड़ी। मैं उस प्यार की गहराई को नाप नहीं सकती जो वह अपने पीछे छोड़कर गए हैं। उसके बाद श्वेता ने सभी को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा।'

आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनसे जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इससे पहले श्वेता ने सुशांत की दो तस्वीरें का एक कोलाज शेयर किया था। इसमें एक तस्वीर में सुशांत ट्रीडमिल पर चल रहे हैं और उन्होंने अपनी पीठ पर एक भारी वजन पकड़ हुआ है। वहीं, दूसरी तस्वीर फिल्म केदारनाथ की है, जिसमें वह एक महिला को अपनी पीठ में उठाए चल रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "भाई जो भी करते थे, उसमें अपना 100 प्रतिशत देते थे। अब न्याय और क्रांति भी 100 प्रतिशत विश्वास के साथ होगी।" इसके साथ ही श्वेता ने #JusticeForSushantSinghRajput का हैशटैग दिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे।

Show More